शराब की ग्लास के साथ तस्वीर शेयर कर लारा दत्ता ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, जमकर हुईं ट्रोल

By Arunima Oct. 17, 2020, 10:17 p.m. 1k

शारदीय नवरात्र 2020 आज शनिवार से शुरू हो चुका है। इस नवरात्र का विशेष महत्व इसलिए है क्‍योंकि इस दिन मां दुर्गा का आगमन स्वर्ग से धरती पर होता है। हिंदू धर्म के लोग नवरात्र के नौ दिनों में दुर्गा देवी के नौ रूपों की पूजा धूमधाम से करते हैं। नवरात्रि के हर दिन देवी के अलग-अलग रुपों की पूजा-अर्चना की जाती है। आज से शुरु हुआ ये नौ दिन का त्यौहार, जो देवी दुर्गा और उनके कई अवतारों की शक्तिशाली वीरता का उत्सव है, 25 अक्टूबर को संपन्न होगा। इस अवसर पर लारा दत्ता ने अपने इस्टांग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें करीना कपूर के हाथ में शराब का ग्लास नजर आ रहा है। वहीं लारा अपनी लेग्स शो कर रही है। तस्वीर में लारा के साथ साथ करीना कपूर, सोहा अली खान, आन्या सिंह और कृतिका कामरा नजर आ रही हैं। लारा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि-"नवरात्रि के पहले दिन !!! सेलिब्रेट गर्ल पावर, हमारी अर्थव्यवस्था के पुनर्निर्माण के लिए स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करना महत्वपूर्ण है। भारत में घूमने के लिए अद्भुत जगहें हैं, और मैं अपने साथियों के रूप में सुपर लड़कियों के इस पागल, प्रतिभाशाली गुच्छा के लिए रोमांचित हूं!" ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसको काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

 एक यूजर ने कहा कि- "शर्म आनी चाहिए हाथ में दारू का गिल्हास लिए ये लड़कियां और  नवरात्रि की बात कर रही हैं प्लीज डिलीट कर दो इस पोस्ट को।" दूसरे यूजर ने कहा कि- "शर्म आनी चाहिए हाथ में दारू का गिलास लिए लड़किया और नवरात्रि की बात कर रही हैं।" तीसरे यूजर ने कहा कि- "आशा है कि आप नवरात्री में शराब नहीं लेगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री लारा दत्ता जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेलबॉटम में नजर आने वाली हैं । हाल ही में स्कॉटलैंड से फिल्म की शूटिंग करके लौटी हैं।

   

Related Story