प्रेगनेंट पत्नी नताशा के साथ हार्दिक पंड्या ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

By Neetu July 25, 2020, 4:39 p.m. 1k

स्वीटी गौर - इंडियन टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांडया पिछले काफी वक्त से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है। लेकिन हार्दिक के लाइमलाइट में बने रहने की वजह उनका क्रिकेट मैच नहीं बल्कि नहीं बल्कि उनका पिता बनना है। हार्दिक पंड्या जल्द ही पिता बनने वाले हैं। अपनी जिंदगी में नए मेहमान का स्वागत करने से पहले हार्दिक ने वाइफ नताशा के साथ खास फोटोशूट कराया है। दोनों अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

बता दें - हार्दिक और नताशा दोनों ही पिछले कुछ दिनों से अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों में इस कपल का रोमंटिक अंदाज़ साफ देखा जा सकता है। 

ऑलराउंडर हार्दिक पिछले 5 महीने से क्रिकेट की पिच से दूर हैं। कोरोना वायरस की वजह से वो नताशा के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं। 

हार्दिक पांड्या और नताशा पिछले दो साल से रिलेशनशिप में हैं। उससे पहले हार्दिक का नाम उर्वशी रौतेला, एलि अवराम और ईशा गुप्ता से जुड़ा था लेकिन किसी भी रिलेशनशिप को उन्होंने पब्लिक नहीं किया था। नताशा के साथ उनका सीरियस रिलेशनशिप रहा। 

यही वजह है कि दोनों ने लॉकडाउन में शादी भी कर ली। मॉडल और एक्ट्रेस नताशा  इस समय हार्दिक पांड्या के साथ उनके बड़ौदा वाले घर में हैं। हाल ही में हार्दिक के घर में नताशा के लिए बेबी शावर होस्ट किया गया था, इस दौरान नताशा ने हरे रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया गया। 

बेबी शॉवर के दौरान क्रुणाल पांड्या, पंखुड़ी शर्मा नताशा स्टैनकोविच और हार्दिक पांड्या पोज करते हुए नज़र आए थे। प्रेगनेंट नताशा अकसर अपने बेबी बंप को शेयर करतीं है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। 

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने जनवरी में सगाई की थी। भारतीय ऑलराउंडर ने दुबई में याट पर नताशा को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। नताशा ने इसके वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे, जिसमें हार्दिक अपने एक घुटने पर बैठकर उनकी उंगली में अंगूठी पहनाते दिखे थे। 

बात करें नताशा स्टेनकोविक की तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे के रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन आठ का हिस्सा रह चुकी हैं।

आपको बता दें कि सर्बिया में जन्मीं और पली-बढ़ी नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था। 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद अभिनय और डांस में करियर बनाने की ठान ली थी। नताशा ने मुंबई में 2012 में अपने करियर की शुरुआत की थी। 

इन्होंने रैपर बदशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में भी काम किया। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘सत्याग्रह’ में आइटम नंबर 'हमरी अटरिया में' से खूब चर्चाएं मिली तो ‘बिग बॉस सीजन-8’ ने उन्हें नई पहचान दी।

Related Story