नताशा स्टैनकोविक ने शेयर की हार्दिक पांड्या के साथ तस्वीर, लिखा- तुम मुझे पूरा करते हो

By Arunima July 19, 2020, 6:02 p.m. 1k

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिता बनने वाले हैं। हार्दिक ने थोड़े समय पहले ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को यह खुशखुबरी सुनाई थी। उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stancovic) प्रेग्नेंट हैं और फैमली नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियों में जुटी है। हाल ही में नताशा स्टैनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह हार्दिक पांड्या के साथ दिख रही हैं। दोनों का पोज देखकर आपकी नजरें तस्वीर पर टिक जाएंगी। नताशा स्टैनकोविक ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, ' तुम मुझे पूरा करते हो।' तस्वीर में नताशा और हार्दिक का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है।

इससे पहले हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें नतासा स्टैनकोविक उनकी गोद में लेटी हुई हैं और वह अपने डॉगी को किस कर रहे हैं। हार्दिक ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'फैमिली।'

बता दें कि दोनों ही अकसर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हैं। कुछ दिनों पहले नताशा ने अपने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "खुशियां अपने रास्ते पर हैं।"

बता दें कि एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक और हार्दिक पांड्या ने नए साल के खास मौके पर सगाई की थी। वहीं, मई महीने में दोनों ने अपनी शादी की घोषणा की थी। नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा था, "नताशा और मेरा सफर साथ में काफी शानदार रहा है और यह अब और बेहतर होने जा रहा है। एक साथ अब हम अपनी जिंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।" एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने बिग बॉस 8 और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं। 

Related Story