कोरोना की वजह से 80 वर्षीय एक्टर एलन गारफील्ड का निधन

By Arunima April 17, 2020, 11:40 p.m. 1k

कोरोना की वजह से कई लोगों ने अपनी जान गवा दी है। साथ ही पूरे देश में कोरोना का असर बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में खबर मिली है कि हॉलीवुड एक्टर एलन गारफील्ड (Allen Garfield) ने इस दुनिया को अलविदा कर दिया है। 80 वर्ष के एलन कोरोना वायरस से पीडित थे।

एक्टर के निधन के साथ ही आम फैंस के साथ ही साथ हॉलीवुड सितारों भी एक्ट को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हॉलीवुड एक्टर एलन के निधन की खबर की सच्चाई रूनी ब्लैकली ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

रूनी ब्लैकली ने लिखा-नेशविले में मेरे पति का किरदार निभाने वाले एक्टर एलन का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है।' सोशल मीडिया पर रूनी के पोस्ट के सामने आते ही फैंस के बीच हडकंप सा मच गया। बता दें कि कई फिल्मों में काम कर चुके एलन को फिल्म नेशविले और द स्टंट मैन के लिए हमेशा याद रखा जाएगा।

आपको बता दें कि हॉलीवुड एक्टर एलन फिल्मों में आने से पहले एक बॉक्सर थे, इसके साथ ही उन्होंने बतौर स्पोर्ट्स रिपोर्टर काम भी किया था।

बाद में एलन ने सिनेमा की पढ़ाई की और 1968 में फिल्म ऑर्गी गर्ल्स 69 से अपना एक्टिंग डेब्यू किया। फिल्मों में एलन ने अधिकतर बिजनसमैन और नेताओं के रोल को प्ले किया था। आखिरी बार एलन 2016 में फिल्म शेफ जाबू में नजर आए थे।

Related Story