NAMRATA SHIRODKAR ने हैदराबाद में बच्चों के साथ की गणपति पूजा, देखिए वीडियो

By Aditi Aug. 29, 2020, 5:28 p.m. 1k

अदिति त्यागी - गणेश उत्सव (Ganesh Chaturthi ) महाराष्ट्र समेत देश के कई हिस्सों में पूरे 11 दिनों तक मनाया जाता है।  मुंबई छोड़ हैदराबाद में रह रही  एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar )ने भी अपने घर में गणपति बिठाया है।

हाल ही में नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गणपति उत्सव की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में नम्रता को भगवान गणेश को आरती करते हुए देखा जा सकता है जबकि बेटी सितारा को भाई गौतम के साथ पूजा के लिए फूलों की पंखुड़ियों को तोड़ते हुए देखा जा सकता है । बाद में परिवार को मूर्ति का होम विक्रजन करते हुए देखा गया । वीडियो के साथ नम्रता ने लिखा, गणपति बप्पा मोरया!! पुडि़या वरशी लवकर या" जिसका मतलब था, "हे भगवान गणेश, अगले साल जल्द ही लौटें ।

बताते चलें कि नम्रता ने जब गणपति को घर में विराजमान किया था तो उसकी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। नम्रता ने गणपति बप्पा घर का स्वागत किया था।  तस्वीरों में नम्रता अपने बच्चों सितारा और गौतम के साथ खड़ी नजर आ रही थीं । तस्वीरों के साथ नम्रता ने लिखा था, गणपति बप्पा मोरया। हमारे घर की रक्षा करें, हमें प्यार दे। 

बता दें कि नम्रता शिरोडकर 1993 में मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी कर ली थी और अपने परिवार के लिए ग्लैमर की दुनिया छोड़ दी थी। उनकी लव स्टोरी तब शुरू हुई थी जब दोनों तेलुगु मूवी वैमसी की शूटिंग कर रहे थे। इस कपल के दो बच्चे हैं। बेटा गौतम 14 साल का  है और बेटी सितारा 8 साल की।  

Related Story