डांस रियेलिटी शो 'नच बलिए 10' को प्रोड्यूस करेंगे करण जौहर, बिग बॉस से होगा मुकाबला !

By Arunima July 23, 2020, 8:20 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से फिल्ममेकर करण जौहर नेपोटिज्म के मामले पर फिर से घिर गए हैं। उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि करण डांस रियलटी शो 'नच बलिए 10' को प्रोड्यूस कर सकते हैं। मालूम हो कि शो के  पिछले सीजन को सुपरस्टार सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। रिपोर्ट की मानें तो चैनल और करण जौहर की बातचीत जारी है और जल्द ही मुहर लग सकती है।

खबरों के मुताबिक, शो के करीबी सूत्रों ने बताया कि करण जौहर चैनल के साथ बातचीत कर रहे हैं और पूरी संभावना है कि वह शो को प्रोड्यूस करेंगे। नच बलिए 10 के सितंबर तक लॉन्च होने की उम्मीद है। जानकारी के मुताबिक, फिल्मों के साथ साथ ओटीटी स्पेस में एंट्री के साथ करण जौहर छोटे पर्दे पर भी इस तरह के शो के साथ जुड़ना चाहते हैं। इसी महीने प्रतिस्पर्धी चैनल पर बिग बॉस का टेलिकास्ट भी शुरू होगा। इस बार भी चैनल शो में हिस्सा लेने के लिए टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर रियल-लाइफ कपल्स को अप्रोच कर रहा है।

चैनल की ओर से अभी तक डेट अनाउंस नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि इसे जल्द लाने की तैयारी है। नच बलिए 10 इस साल सितंबर तक फ्लोर पर जा सकता है। बता दें कि कोरोना वायरस के बीच लॉकडाउन के बाद फिर से नियमों के तहत शूटिंग शुरू हो गई है। ऐसे में इसे सितंबर में लॉन्च करने की तैयारी है।

पिछले साल सलमान खान के प्रोडक्शन हाऊस ने नच बलिए शो को प्रॉड्यूस किया था। शो में एक्स लवर्स और करंट लवर्स की अनूठी थीम थी। रियलिटी शो का पिछला सीजन प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने जीता था। वहीं, अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की जोड़ी रनरअप रहे थे। 

इनके अलावा, उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, एली गोनी-नताशा स्टेनकोविक, शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के जैसे कंटेस्टेंट ने भी शो में हिस्सा लिया था। शो के दौरान चोटों, एक्सीडेंट्स से लेकर कपल्स के बीच झगड़े तक काफी सुर्खियों में रहे। गौरतलब है कि 'नच बलिए' का पहला सीजन साल 2005 में आया था और तब से ही यह शो बेहद लोकप्रिय है।

Related Story