'नागिन 5' में नजर आ सकती हैं दीपिका कक्कड़, एकता कपूर जल्द ला रही हैं नया सीजन

By Arunima June 2, 2020, 3:09 p.m. 1k

फैन्स को उस वक्त तगड़ा झटका लगा, जब खबरें आईं कि 'नागिन 4' बंद हो रहा है। बाद में एकता कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो मेसेज के जरिए इस बात की पुष्टि कर दी। साथ ही उन्होंने 'नागिन 4' की पूरी कास्ट यानी निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया, जेस्मिन भसीन और रश्मि देसाई से भी इसकी माफी मांगी। लेकिन एकता कपूर ने यह भी ऐलान किया कि वह अब 'नागिन 5' की तैयारी कर रही हैं। 

 नागिन 5 की अनाउंसमेंट होते ही शो की लीड एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। खबर आई है कि दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) को नागिन 5 के लिए अप्रोच किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक शो के मेकर्स, दीपिका से बात कर रहे हैं और उन्हें इस शो से जुड़ने के लिए कह रहे हैं। अब यह खबर कितनी सच है और कितनी गलत ये तो दीपिका ही बता सकती हैं। 

दीपिका कक्कड़ का नाम सामने आने से पहले इस शो से महक चहल (Mahekk Chahal) का नाम भी जुड़ा था। कई मीडिया पोर्ट्ल्स ने दावा किया था कि 'नागिन 5' में महक चहल लीड रोल में नजर आ सकती हैं। महक चहल ने कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्टि की है कि वो ये शो नहीं कर रही हैं। साथ ही महक चहल ने ये बात भी कही है कि मेकर्स ने उन्हें इस शो के लिए अप्रोच नहीं किया है।

'बेहद 2' में अहम रोल में नजर आ चुके शिविन नारंग (Shivin Narang) भी इस शो का हिस्सा बन सकते है। हाल ही में सुनने में आया था कि शिविन नारंग को मेकर्स ने 'नागिन 5' के लिए अप्रोच किया है, हालांकि अभी तक एक्टर ने इस मामले में कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है।

बता दें कि दीपिका अभी लास्ट शो 'कहां हम कहां तुम' में नजर आई थीं। शो में दीपिका के किरदार को पसंद किया गया था। लेकिन इस शो को जल्दी बंद कर दिया गया था। शो को बंद करने की कोई वजह भी नहीं बताई गई थी।

Related Story