कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ महिला ने की शिकायत, अश्लील बातें करने का लगाया आरोप

By Aditi Jan. 28, 2020, 11:30 a.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) एक बार फिर चर्चा में हैं। बीते दिनों  खबरें थी कि उन्होंने आल इंडिया फिल्म टेलिविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन (  AIFTEDA) नाम से एक एसोसिएशन बनाई है। इसे लेकर सीडीए चिंतित है। वहीं अब एक सहायक महिला कोरियोग्राफर ने  गणेश के खिलाफ महाराष्ट्र महिला आयोग और मुम्बई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। 

मुंबई में एक 33 साल की महिला कोरियोग्राफर ने राज्य महिला आयोग में गणेश आचार्य  (Ganesh Acharya) के खिलाफ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से रोकने, कमीशन मांगने और जबरन एडल्ट वीडियो दिखाने का आरोप लगाया है। मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी हैं। 

पीड़ित के मुताबिक जब से गणेश  (Ganesh) कोरियोग्राफर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने है तब से लगातार उसे परेशान कर रहे है। यहां तक कि जब  उसने उनकी बात नहीं मानी तो गणेश  (Ganesh) ने अपने पद का इस्तेमाल करके उसकी एसोसिएशन से सदस्यता भी खत्म करवा दी, जिससे उनकी आमदनी रुक गई। वो जिस किसी कोरियोग्राफर के पास काम मांगने जाती तो सब पहले गनेश से विवाद के निपटारे की सलाह देते। 

पीड़िता ने साफ आरोप लगाया है कि अक्सर जब काम कद सिलसिले में वो गणेश के दफ्तर जाती तो गणेश उससे अश्लील बाते करने और पोर्न वीडियो देखने के लिए कहते थे। जिस बात के लिए वह कभी राजी नहीं हुई। यहीं नहीं गणेश ने पीड़िता पर ये भी दबाव बनाया की बाकी डांसर्स को वो अपने हिस्से के पैसों में से 500 रुपये अतिरिक्त भुगतान करें। जिसपर वो सहमत नही थी। इस वजह से मानसिक रुप से परेशान किया जा रहा है। 

Related Story