सुशांत सिंह राजपूत केस में होगी करण जौहर से पूछताछ, मुंबई पुलिस जल्द भेजेगी समन

By Neetu July 27, 2020, 6:30 p.m. 1k

दीपक दुबे -  सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) केस में मुंबई पुलिस ( Mumbai Police) हर रोज उनसे जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। अब तक इस केस में महेश भट्ट, संजय लीला भंसाली, शेखर कपूर और आदित्या चोपड़ा जैसे दिग्गज फिल्म मेकर्स से पूछताछ हो चुकी है और अब खबर है कि मुंबई पुलिस इस केस में करण जौहर ( Karan Johar ) से पूछताछ करने जा रही है। मुंबई पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शन के सीईयो और करण के करीबी अपूर्व मेहता को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है।  धर्मा प्रोडक्शन हाउस के CEO अपूर्व मेहता को मुम्बई पुलिस ने मंगलवार को सुशांत सिंह सुसाइड मामले में बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया  है। पुलिस ने अपूर्व मेहता से फ़िल्म "ड्राइव" की कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी मंगवाई है जिसे सुशांत सिंह ने साइन किया था।

 सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से करण जौहर निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर करण जौहर को बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का जिम्मेदार माना जा रहा है और इस वजह से उनको काफी ट्रोल भी किया गया। सुशांत सुसाइड केस में कंगना रनौत लगातार करण जौहर से पूछताछ की मांग कर  रही थी और अब मुंबई पुलिस करण को समन भेज रही है। 

 वहीं सुशांत ने उनकी फिल्म ड्राइव में काम किया था। ड्राइव   1 नवंबर 2019 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए ड्रिस्ट्रीब्यूटर्स नहीं मिले थे। ड्राइव को करण जौहर सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते थे लेकिन फिल्म जिस तरह से बनी उससे वो खुश नहीं थे। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर तरुण मनसुखानी को दोबारा फिल्म शूट करने के लिए कहा था। दोबारा भी फिल्म जिस तरह बनी वो उन्हें पसंद नहीं आई थी। फिल्म को जब डिस्ट्रीब्यूटर्स को दिखाया गया तो उन्होंने अच्छे दाम नहीं दिए लिहाजा करण ने फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का ऐलान किया। करण के इस कदम से सुशांत सिंह राजपूत बहुत नाराज हुए थे।  

साथ ही मार्केट उनके बारे में ये खबरें फैलने लगी कि उनकी फिल्मों का खरीददार नहीं मिल रहा। कहा जाता है इस घटना के बाद सुशांत ने प्रोड्यूसर्स से ऑन पेपर ये कॉन्ट्रैक्ट लिखवाना शुरू किया कि वो उनकी फिल्मों को सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे। सुंशात ड्राइव के सिनेमाघरों में ना रिलीज होने से इतने दुखी हुए थे कि उस दौरान उन्हें मनोचिकित्सक से मिलना पड़ा। कहा जाता है कि ड्राइव के सिनेमाघरों में ना रिलीज होने के बाद हुए मदभेद से सुशांत और करण के बीच एक साल बात नहीं हुई थी। इस बात की तस्दीक खुद करण ने सुशांत के निधन के बाद उनके शेयर किए पोस्ट में की थी। 

 

ये भी खबरें आई थी कि करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने आगे सुशांत को बैन कर दिया था। इस बारे में केआरके की तरफ से भी खबर दी गई थी। अब मुंबई पुलिस इस पूरे मामले पर करण जौहर से बात करेगी। पुलिस करण से ये जरूर पूछेगी कि ड्राइव उन्होंने ओटीटी पर क्यों रिलीज की थी ? साथ ही करण से ये भी पूछा जाएगा कि क्या उन्होंने सुशांत को उनके प्रोडक्शन हाऊस में बैन किया था ?

Related Story