कूपर हॉस्पिटल ने बिहार पुलिस को नहीं सौंपी सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की कॉपी, हॉस्पिटल से खाली हाथ लौटी टीम

By Neetu Aug. 1, 2020, 3:54 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच में बिहार पुलिस पूरी तत्परता से जुटी हुई है। मुंबई पुलिस ने फिलहाल केस की अपनी जांच रोक दी है, वह कोर्ट के आदेश का इंतज़ार कर रही है। दूसरी तरफ जांच में आ रही तमाम दिक्कतों के बावजूद बिहार पुलिस इस जांच में कोई लूप होल नहीं छोड़ना चाहती है। सुशांत के पिता के.के. सिंह द्वारा रिया के खिलाफ बिहार में रिपोर्ट दर्ज करवाए जाने के बाद से बिहार पुलिस इस केस की जांच कर रही है। इसी सिलसिले में बिहार पुलिस की टीम शनिवार को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हासिल करने के लिए कूपर हॉस्पिटल गई थी। ये वही हॉस्पिटल है, जहां सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था। बिहार पुलिस हॉस्पिटल प्रशासन से अभिनेता की पोस्टमार्टम और एटोप्सी रिपोर्ट हासिल करना चाहती थी। लेकिन हॉस्पिटल प्रशासन ने बिहार पुलिस को रिपोर्ट देने से इंकार कर दिया और मजबूरन उन्हें खाली हाथ अस्पताल से लौटना पड़ा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक “कूपर अस्पताल प्रशासन की तरफ से बिहार पुलिस को कहा गया कि उन्होने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पहले ही मुंबई पुलिस को सौंप दी है। अगर पुलिस चाहे तो उसे वह मुंबई पुलिस से हासिल कर सकती है।”आपको बता दें कि बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस की तरफ से सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस की तरफ से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। ऐसे में बिहार पुलिस को सीमित संसाधनों में ही अपनी जांच को आगे बढ़ाना पड़ रहा है।

हाल ही में यह खबर भी आई थी, कि अंकिता लोखंडे से पूछताछ करने के लिए पुलिस को गाड़ी तक नहीं मिली। बिहार पुलिस के अधिकारी कभी ऑटो का सहारा लेते हुए नजर आए तो कभी पैदल चलते हुए दिखाई दिए। खबरें है अंकिता के घर जाने के लिए  पुलिस को 3 किलोमीटर पैदल चलकर चलना पड़ा तब जाकर उन्हें ऑटो मिला। जैसे तैसे पुलिस के अधिकारी अंकिता के घर पहुंचे और फिर उनका बयान दर्ज कराया। खबर ये भी है कि बिहार पुलिस के अधिकारियों को लौटते समय अंकिता लोखंडे ने अपनी जगुआर गाड़ी दी और उसके जरिए बिहार पुलिस थाने पहुंची।

Related Story