सुशांत की मौत को एक महीना पूरा होने पर इमोशनल हुए मुकेश, लिखा- अब कभी फोन नहीं आएगा तेरा

By Aditi July 14, 2020, 10:11 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज गए हुए पूरा एक महीना हो गया है । बीते 14 जून को मुंबई वाले अपार्टमेंट में उन्होंने खुदकुशी की थी । लेकिन आज भी हर किसी के लिए इस सच को कुबूल करना बेहद मुश्किल हो रहा है । सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में जिंदादिली और खुशमिजाज अंदाज के लिए भी जाना जाते थे ।

 ऐसे में सुशांत के दोसत और बॉलीवुड डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर उन्हें याद किया और उऩके साथ बिताए हुए खास पलों की कुछ तस्वीरें शेयर कि है । इन तस्वीरों के साथ साथ उन्होंने इमोशनल कैप्शन भी लिखा जिसे पढ़कर हर किसी की आंखों नम हो रही है। मुकेश ने लिखा- एक महीना हो गया है आज ‘’अब तो कभी फ़ोन भी नहीं आएगा तेरा‘’।

इससे पहले भी मुकेश ने इंस्टग्राम पर सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- सुशांत मेरे भाई जैसा था । इस खबर से मैं इतना सकते में हूं कि शब्दों में अपने विचारों को बयान नहीं कर पा रहा हूं । भले ही सुशांत अंतर्मुखी था लेकिन वो बहुत होशियार था और इतना टैलेंटेड था कि बस शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता । मैं सुशांत तुम्हें हमेशा याद रखूंगा मेरे भाई ।

आपको बता दें सुशांत के निधन की खबर ने उनको मुकेश को अंदर तक झकझोर कर रख दिया था । मुकेश ने एक पोस्ट शेयर कर मीडिया से अपील की थी कि कुछ दिन तक उन्हें डिस्टर्ब ना करें, वो कुछ दिन तक बात करने की हालत में नहीं होंगे । सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ की थी । बता दें कि जल्द ही सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है । इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।  

Related Story