SUSHANT ने मुझसे वादा किया था कि जब भी मैं फिल्म बनाउंगा वो हीरो होंगे - मुकेश छाबड़ा

By Aditi July 3, 2020, 3:12 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है लेकिन आए दिन उनके फैंस और दोस्त उन्हें सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं। सुशांत के इस तरह जाने से हर कोई सदमे में है उन्हें भूल पाना हर किसी के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है। पुलिस लगातार इस केस की जांच में जुटी हुई है। वहीं सुशांत के करीबी दोस्त और  डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत सिंह के बारे में कुछ नई बाते कही हैं। मुकेश छाबड़ा ने कहा, 'एक बार सुशांत ने मुझसे कहा था कि तुम्हारा दिल फिल्म बनाने में हैं, किसी दिन तुम खुद अपनी ही फिल्म का निर्देशन करोगे। सुशांत ने मुझसे वादा किया कि मैं जिस दिन फिल्म बनाऊंगा वो मेरे फिल्म में काम करेंगे। 

सुशांत के बारे में याद कर वो कहते हैं कि, 'मुझे पता था कि मैं अपनी पहली फिल्म बना रहा था और एक महान अभिनेता के अलावा मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत थी, जो मुझे एक दोस्त के रूप में समझे, जो मेरे करीबी में से हो, कोई ऐसा व्यक्ति जो मेरे साथ खड़ा होगा। इस पूरी यात्रा के दौरान। मुझे याद है कि बहुत पहले सुशांत ने मुझसे वादा किया था कि जब भी मैं अपनी पहली फिल्म बनाऊंगा, तो वह इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे और उन्होंने अपना वादा निभाया। इसलिए जब मैंने उन्हें 'दिल बेचारा' के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े तुरंत हामी भर दी। हमारे पास हमेशा से एक मजबूत भावनात्मक संबंध था। 

7 साल पहले 'काय पो छे' फ़िल्म के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर मुकेश छाबड़ा ने जहा 800 लोगों के ऑडिशन के बाद सुशांत की काबिलियत को पहचाना तो वहीं अपने इस दोस्त की पहली फ़िल्म में हीरो बनकर सुशान्त ने दोस्ती का फर्ज निभाया। आपको बता दें कि बीते दिनों जब सुशांत सिंह राजपूज की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की घोषणा हुई तो मुकेश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था।

इस बात की घोषणा होने के बाद फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने अपने दिवंगत दोस्त के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत ने हर वक्त में मेरा साथ दिया और मैंने कभी ये नहीं सोचा था कि मैं उनके बिना इस फिल्म को रिलीज करूंगा। बता दें कि फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। 

Related Story