सुशांत की याद में मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया तारे गिन' गाने का शूटिंग वीडियो, कही ये बात

By Aditi July 15, 2020, 7:47 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए पूरा एक महीना हो गया है। एक्टर के फैंस और करीबी लोग अब भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनका पंसदीदा स्टार अब उनके बीच नहीं रहा। सोशल मीडिया पर हर कोई सुशांत को अपने अपने आंदाज में याद कर रहा है। इन दिनों सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा खूब चर्चा में है। फिल्म 24 जुलाई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जो काफी पसंद किया गया। हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था। इसे भी फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। 

वहीं आज 15 जुलाई को इस फिल्म का दूसरा गाना 'तारे गिन' रिलीज होने जा रहा है। रिलीज से पहले 'तारे गिन' का शूटिंग वीडियो सामने आया है, जिसे फिल्‍म के डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत की याद में खुद शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'तारे गिन गाना आ रहा है कल। हां ऐसे ही खेलते खेलते मस्ती में हो गया। देख लो प्यार का गाना है। प्यार से बनाया है। बस प्यार ही देना। दोनों बहुत प्यारे लग रहे है।' इस वीडियो में मुकेश छाबड़ा एक बाइक पर सुशांत सिंह राजपूत के पीछे बैठे नजर आ रहे हैं। वह सुशांत को समझा रहे हैं कि किस तरह एक्ट्रेस संजना संघी बैठेंगी। समझाने के बाद मुकेश छाबड़ा बाइक से उतर जाते हैं।

इससे पहले मुकेश छाबड़ा ने उन्हें याद करते हुए मंगलवार सुबह एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा, 'एक महीना हो गया है आज। अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा।' मुकेश छाबड़ा साथ ही फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।

आपको बता दें सुशांत के निधन की खबर ने उनको मुकेश को अंदर तक झकझोर कर रख दिया था । मुकेश ने एक पोस्ट शेयर कर मीडिया से अपील की थी कि कुछ दिन तक उन्हें डिस्टर्ब ना करें, वो कुछ दिन तक बात करने की हालत में नहीं होंगे । सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ की थी। 

Related Story