20 मार्च को खत्म होने जा रहा है पारस-शहनाज का मुझसे शादी करोगे

By Arunima March 14, 2020, 5:21 p.m. 1k

शो मुझसे शादी करोगे अभी बहुत ही अच्छा चल रहा हैं और इस शो में भी बिग बॉस के जैसे ही रियलिटी दिखाई जा रही है और अगर इस शो की बात करें तो यह इस चैनल को भी टीआरपी अच्छी मिल रही हैं। पर खबर मिली है कि शो जल्द ही बंद होने जा रहा है। अगर बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा हैं तो वह है पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हांलाकि इस सीजन में सभी कंटेस्टेंट किसी न किसी खबर को लेकर सुर्खियों में रहैं हैं। 

साथ ही खबर मिली है कि कलर्स चैनल इस शो को बहुत ही जल्द बंद करने वाला है और जब यह शो शुरु हुआ था तब ऐसी खबरें आई थी की यह शो भी बिग बॉस की थीम पर ही हैं।  यह शो भी 3 महिने तक चलेगा लेंकिन अब खबर आ रही हैं कि इस शो को एक महिने  में ही बंद करने वाले हैं और इस शो की आखिरी तारिख 20 मार्च बता रहै हैं ,20 मार्च को यह शो खत्म हो जाएगा।

 हाल ही में शो के नए प्रोमो पर ध्यान दिया जाए तो अब कंटेस्टेंट्स की लड़ाई में पारस और शहनाज भी फंस गए हैं और दोनों के घमासान छिड़ गया है। नए प्रोमो में आप देखेंगे कि आंचल, अंकिता के बारे में बात कर रही हैं। 

वो कहती हैं कि अंकिता के कैरेक्टर को सब लोगों ने जानबूझ कर मुद्दा बनाया हुआ है और उसे खींच रहे हैं। आंचल कहती हैं कि अंकिता अपने लड़के दोस्तों के साथ बहुत मिलनसार हैं और उन्हें किसी के छूने से दिक्कत नहीं है। आंचल अपने लिए कहती हैं कि मैं ऐसी नहीं हूं।

वो कहती हैं कि लड़कों की बहुत सी बातें अंकिता को बुरी नहीं लगती जबकि उनके लिए वो सहज बातें नहीं हैं। इसपर शहनाज गिल गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि उन्हें ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और आंचल को किसी के कैरेक्टर के बारे में ऐसे बात नहीं करनी चाहिए। वहीं पारस को आंचल की बात सही लगी। 

ऐसे में पारस और शहनाज के बीच तगड़ी बहस हो गई और वे उतर कर चले गए। पारस ने कहा कि वे शो छोड़कर जा रहे हैं। बता दें कि मुझसे शादी करोगे शो को जनता काफी पसंद कर रही है। पारस छाबड़ा और शहनाज गिल, बिग बॉस 13 से निकलकर सीधा इस शो में आ गए हैं।

ये भी देखिए:- कोरोना वायरस इरफान खान की फिल्म की कमाई को रोक नहीं पाया, जानिए अंग्रेजी मीडियम का बिजनेस

 

Related Story