मुंबई में बॉयफ्रेंड राहुल संग इस आलीशान घर में रहती हैं मुग्धा गोडसे , देखिए तस्वीरें

By Aditi July 26, 2020, 7:16 a.m. 1k

बॉलीवुड फैशन गर्ल मुग्धा गोडसे आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। कोरोना काल में एक्ट्रेस अपना ये खास दिन घर पर ही फैमिली के साथ सेलिब्रेट करेंगी। मुग्धा इन दिनों फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 

मॉडल और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे एक्ट‍िंग से ज्यादा अपने अफेयर के कारण चर्चा में रही हैं। साल 2008 में आई फिल्म फैशन से मुग्धा को बॉलीवुड में पहचान मिली। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल अवॉर्ड मिला था। जन्मदिन के इस खास मौके पर आपको एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ और इनके घर की तस्वीरें दिखा रहे है। 

इन दिनों मुग्धा अपने से 18 साल बड़े एक्टर और मॉडल राहुल देव के साथ रिलेशनशिप में हैं। ये कपल पिछले काफी समय से लिव-इन में रहता है। मुग्धा मुंबई में राहुल देव के साथ एक शानदार फ्लैट में रहती हैं। इस फ्लैट को मुग्धा ने बहुत खूबसूरती से सजाया हुआ हैं। सोशल मीडिया पर   मुग्धा अक्सर अपने घर की भी झलक दिखाती रहती हैं। आइए देखते है मुग्धा और राहुल का ये शानदार घर। 

एक्ट्रेस के घर के डाइनिंग एरिया की बात करें तो यहा की दीवारों में बड़ी-बड़ी पेटिंग लगी हुई है जो बेहद खूबसूरत है। वहीं घर में खूबसूरत सोफे है।

मुग्धा को किताबें पढ़ने का भी बहुत शोक है इसी के बुकशेल्फ है जहां उनकी पसंद की किताबें ऱखी हुईं है। यहां एक्ट्रेस इन दिनों योगा करती हैं। 

ये एक्ट्रेस का बालकनी एरिया है जहां उनके बॉयफ्रेंड राहुल नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बालकनी में लाइस्ट लगाई हुई है। 

मुग्धा ने घर पर के हर कौने में बड़े बड़े लैम्प रखे हुए हैं।  

आपको बता दें मुग्धा ने लगभग 5 साल पहले राहुल देव के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था। मुग्धा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। दोनों सोनी टीवी के कपल रियलिटी शो में भी साथ दिख चुके हैं। 

राहुल देव ने 1998 में रीना से शादी की थी। साल 2009 में रीना की कैंसर से मौत हो गई थी। उनका एक बेटा भी है जो लंदन में पढ़ाई कर रहा है। राहुल और मुग्धा का शादी करने का कोई इरादा नहीं है। मुग्धा ने बॉलीवुड में ऑल द बेस्ट, हीरोइन, साहिब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न आदि फिल्मों में काम किया है।

Related Story