मौनी रॉय ने लूटे स्ट्रीट-फूड के मजे, गोल-गप्पे खाती आईं नजर

By Arunima May 31, 2020, 10:46 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं। पिछले कुछ सालों में वह कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। मौनी रॉय ने लॉकडाउन में एक वीडियो शेयर किया है और बताने की कोशिश की है कि वो इंडियन स्ट्रीट फूड के बिना नहीं रह सकती हैं। मौनी रॉय वीडियो में गोलगप्पे का आनंद लेती नजर आ रही हैं। मौनी रॉय को अभी तक 1 लाख 71 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

मौनी रॉय ने गोलगप्पे खाते हुए वीडियो शेयर कर लिखा कि- "अगर आप शाकाहारी हैं तो इंडियन स्ट्रीट फूड को मिस नहीं कर सकते हैं। आप इन्हें छप्पनभोग। एयूएच से ऑर्डर कर सकते हैं। मेरी फेवरेट है प्याज कचौड़ी, पानीपुरी चाट, चना भटूरा, समोसा, लड्डू और सब कुछ।" मौनी रॉय ने इस तरह फैन्स के सामने स्ट्रीट फूड की पूरी लिस्ट ही रख दी है। उन्होंने बताया है कि वो इन चीजों को खूब पसंद करती हैं। मौनी रॉय के वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

बता दें कि एक्ट्रेस लॉकडाउन फेज में खुद को एक्सप्लोर करने में लगी हुई हैं। एक्ट्रेस कुकिंग के साथ पेंटिंग भी बनाना सीख रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक खूबसूरत पेंटिंग बनाई है। इस पेंटिंग के फोटोज और वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। उनकी दोस्त हिना खान को भी मौनी की ये पेंटिंग पसंद आई है और एक्ट्रेस ने तारीफ भी की है। 

मौनी रॉय की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थीं। इससे इतर 2020 में मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में भी नजर आएंगी। फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

Related Story