महज चार जोड़ी कपड़ों में जिंदगी जीने को मजबूर हैं टीवी की फेमस नागिन, लेटेस्ट इंटरव्यू में मौनी रॉय ने किया शॉकिंग खुलासा

By Arunima May 21, 2020, 12:51 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

मौनी रॉय (Mouni Roy) लॉकडाउन की वजह से अबू धाबी(Abu-Dhabi) में फंसी हुई हैं । नागिन फेम ऐक्ट्रेस ने अबू धाबी में एक शूटिंग के लिए उड़ान भरी थी। जहां वो अपने प्रोजेक्ट के लिए दो महीने तक रुकने वाली थी। लेकिन इसी बीच मार्च 2020 में लॉकडाउन की अनाउंसमेंट कर दी गई जिसके बाद मौनी ने बताया कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि इंडियन गवर्नमेंट इंटरनेशनल उड़ानों पर रोक लगा देगी। 

हालांकि, मौनी अपने बचपन के दोस्त, अनीश वर्मा के साथ रह रही है और अपने भतीजी और भतीजों के साथ काफी मस्ती भी करती नजर आती हैं। लेकिन अब मौनी को अपने घरवालों की फिक्र सताने लगी है जो कूचबिहार में हैं।

इसी बारे में बात करते हुए मौनी रॉय ने एक लीडिंग टेबलाइड को बताया, - "शूटिंग के बाद, मैंने अबू धाबी में दो हफ्ते तक वापस रहने का फैसला किया, क्योंकि मेरा दूसरा शेड्यूल 15 अप्रैल को शुरू होने वाला था। और मैं नासमझ थी, मैंने कभी इमेजिन(Imagine) भी नहीं किया था कि दुनिया बंद हो जाएगी और मैं महज चार जोड़ी कपड़ों के साथ अबु धाबी में फंस कर रह जाऊंगी ।"

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र'(Brahamastra) में दिखाई देने वाली ऐक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो लगातार अपने परिवार के टच में हैं। "मैं हर दिन घर पर बात करती हूं। मुझे राहत है कि इस मुसीबत की घड़ी में मेरा भाई इस समय मेरी मां के साथ है। इसके अलावा मेरे कजिन भाई भी मेरे घर के पास ही रहते हैं, जो कि एक और बड़ा अडवांटेज(Advantage) है।"

मौनी ने आगे कहा कि वो अब भारत लौटने का इंतजार नहीं कर सकती। "मैं फिक्र और शांति के बीच जंग लड़ रही हूं। दुनिया भर में हर कोई इस मुश्किल दौर से गुजर रहा है। इसलिए, मैंने ये सब सोचकर खुद को संभाला की आखिरकार मेरे पास रहने के लिए छत तो है। लेकिन अब मैं भारत लौटने के लिए काफी उत्सुक हूं। "

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बीच भी मॉनी रॉय सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी हुई हैं। मॉनी अक्सर ही अपनी हॉट एंड ग्लैमरस (Hot and Glamorous) पिक शेयर कर काफी ज्यादा लाइमलाइट बटोरती हैं ।

हाल ही में मॉनी ने लॉकडाउन के बीच खुद को तनाव से दूर रखने के भी कुछ टिप्स दिए थे। मॉनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, - "अपनी कॉफी पीजिए, किताब पढ़िए और डांस की मदद से अपनी टेंशन को दूर रखिए।"

Related Story