PICS - बॉलीवुड स्टार्स ने मां संग फोटो शेयर कर यूं किया मदर्स डे विश

By Aditi May 10, 2020, 1:23 p.m. 1k

आज पूरा देश मदर्स डे मना रहा हैं। इस मौके पर बॉलीवुड सितारें सोशल मीडिया पर अपनी मां को मदर्स डे की बधाई दे रहे हैं। हर कोई अपनी संग तस्वीर शेयर कर रहा है। हर कोई सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां के योगदान और बलिदान को याद करके पोस्ट शेयर कर रहे हैं। 

ऐसे में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपनी मां संग फोटो शेयर की हैं। खास बात ये है कि कंगना ने एक कविता भी लिखी हैं- दुनिया की सभी मांओं और अपनी मां के लिए गिफ्त के तौर पर कुछ खूबसूरत शब्द समर्पित किए हैं। हैप्पी मदर्स डे।'

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी मां नीतू कपूर और सास प्रिया अहूजा संग कई फोटो शेयर कर मदर्स डे विश किया है। उन्होंने मां के साथ कई फोटोज शेयर करके लिखा- हैप्पी मदर्स डे मां। लव यू। मुझे इतना प्यार देने और सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया।

सलमान खान की अर्पिता खान ने मां के साथ कई फोटो शेयर करके उन्हें मदर्स डे विश किया है। 

एक्टर विक्की कौशल ने भी अपनी मां संग एक पूरानी फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- आज भी उन्हें भगाता हूं। लव यू।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपना बचपन के दो वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में एक्ट्रेस मां संग मस्ती करती नजर आ रही है। तो वहीं दूसरी वीडियो में पापा चंकी पांडे उनसे पूछते हैं कि दुनिया में वह सबसे ज्यादा प्यार किसे करती हैं तो वह कहती हैं मम्मा।

अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे पर फैंस को खास संदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि बचपन में हमें कुछ भी होता था, तो हम अपनी मां के पास दौड़ कर चले जाते थे। मां कुछ घर की दवाई देती थी। जरूरत पड़ने पर डॉक्टर के पास ले जाती थी। हम फिर से ठीक हो जाते थे। आज कोरोना की इस लड़ाई में हमें फिर से यही करना है। अपनी तकलीफ को अपनों को बताना है।

सारा अली खान ने एक पुरानी फोटो शेयर की है। जिसमें उनकी नानी ने उन्हें गोद में उठा रखा है और मां अमृता साथ में हैं। सारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी मां की मां। मां को बनाने के लिए शुक्रिया। हैप्पी मदर्स डे।

एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी अपनी मां ग्वेन रामपाल और गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के योगदान को सम्मान देते हुए उनकी फोटोज पोस्ट की हैं। एक्टर ने दोनों को मदर्स डे की बधाई देते हुए उनकी सराहना की है। 

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी मां संग अपनी बचपन की फोटो शेयर की हैं जिसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैं और मेरी मां। धुंधली यादें। 

Related Story