ARIJIT SINGH के गाने गाता है ये कोरियन बैंड, आवाज सुन आप भी कर उठेंगे तारीफ

By Aditi July 20, 2021, 10:13 a.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड की दुनिया में अपनी सुरीली आवाज के बादशाह हैं अरिजीत सिंह (Arijit Singh) । अरिजीत का नाम जब भी आता है तो लोगों के दिलों में प्यार और दर्द जैसी भावनाएं आने लगती हैं आखिर अरिजीत के गाने ही ऐसे होते हैं। जो रूह को छू जाते हैं। यूं तो अरिजीत के गाने देश-दुनिया में पसंद किये जाते हैं। लेकिन शायद आप भी इस बात से अनजान होंगे कि एक कोरियन बैंड (Korean Band) ऐसा भी है जो अरिजीत सिंह के गाने जाता है और वो भी इस अंदाज़ में कि आप सुनेंगे तो तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकेंगे।

दरअसल, इस कोरियन बैंड का नाम मोंट M.O.N.T (Members Of the National Team) है। इस बैंड में कुल 3 सदस्य हैं। जिनके नाम नाराचन (Narachan) , बिटसेओन (Bitsaeon), और रोडा ( Roda) हैं। ये तीनो ही मिलकर इस बैंड में गाने गाते हैं। इस बैंड ने अपना डेब्यू साल 2019 में जनवरी 4 को फ्लाई म्यूजिक एंटरटेनमेंट के तले किया था। हालांकि साल 2020 में  इन्होने अपना नाम बदलकर sub-unit of M.O.N.T Organic कर लिया। 

  

ये बैंड अपनी भाषा में तो एल्बम रिलीज़ करता ही है। लेकिन ये बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के गाने भी गाताहै। इस बैंड के फैन क्लब ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी शेयर किया हुआ है जिसमेँ ये बैंड अरिजीत सिंह का गाना 'हवाएं' गाते हुए नजर आ रहा है। इस बैंड की आवाज ऐसी है कि कोई भी इन्हें बार-बार सुनना पसंद करेगा। इस वीडियो में वो जिस अंदाज़ में हिंदी भाषा में ही ये गाना गाते दिख रहे हैं ऐसा लगता ही नहीं कि ये कोरिया से है क्योंकि इनकी आवाज में वही मधुरता है। सोशल मीडिया पर भी लोग इनकी तारीफ करने से रुक नहीं रहे। लोगों का कहना है कि इतनी अच्छी हिंदी भाषा में गाना इनका टैलेंट है। 

बता दें कि ये बैंड सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर है। इंस्टाग्राम पर इनके 106 फॉलोवर्स हैं। और इनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी वेरिफ़ाएड है। इस बैंड का पहला मिनी एल्बम गोइंग अप ( Going Up) था। वहीं लीड सिंगल में इन्होने विल यू बी माय गर्लफ्रेंड (Will You Be My Girlfriend) साल 2019 में रिलीज़ किया था। ये इनका ऑफिशियल डेब्यू था। मार्च से मई तक, M.O.N.T एक विश्व दौरे पर भी जा चुके हैं, जहां उन्होंने 11 देशों में 16 शहरों में परफॉर्म किया है। 

Related Story