मोना सिंह की शादी को पूरे हुए पांच महीने, लॉकडाउन में पति संग यूं किया सेलिब्रेशन

By Aditi May 29, 2020, 8:37 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) भी पिछले साल अपना घर बसा चुकी हैं। उन्होंने पिछले साल 27 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड श्याम राजगोपालन संग शादी रचाई थी। इस कपल की शादी को पांच महीने पूरे हो गए है, जिसे उन्होंने लॉकडाउन के बीच घर पर सेलिब्रेट किया। 

एक्ट्रेस ने पति श्याम संग घर पर ही अपनी शादी की 5 मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। मोना सिंह ने एक फोटो शेयर कि और लिखा- Whatever our souls are made of his n mine are the same #27thdec #5months #anniversary #cheers #champagne #lockdown2020 

बता दें कि मोना सिंह ने 38 साल की उम्र में शादी की है। मोना सिंह ने अपनी शादी भी काफी प्राइवेट रखी थी। उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। अपनी शादी में मोना सिंह (Mona Singh) ने रेड कलर का लहंगा पहना था। मोना सिंह की शादी की रस्में एक गुरुद्वारे में सम्पन्न हुई थी। लाल जोड़े में तैयार मोना बहुत ही खूबसूरत नजर आई थी। 

वर्क फ्रंट पर मोना सिंह की वेब सीरीज भी रिलीज हो रही है। मोना सिंह एकता कपूर की वेब सीरीज कहने को हमसफर हैं में नजर आ रही हैं। इस सीरीज का तीसरा सीजन 6 जून को रिलीज होगा। इस वेब सीरीज में रोनित रॉय और गुरदीप कोहली भी लीड रोल में हैं। फिल्मों की बात करें तो मोना सिंह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।

Related Story