Mona Singh ने अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा, कहा- पहली बार श्याम से पार्टी में मिली थी

By Aditi June 11, 2020, 11:48 p.m. 1k

टीवी और फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) पिछले साल अपना घर बसा चुकी हैं। गुपचुप बॉयफ्रेंड संग शादी कर मोनी ने अपने फैंस को हैरान कर दिया था। इन दिनों एक्ट्रेस अपने पति श्याम राजगोपालन के साथ क्‍वारंटाइन में है।

 

इस पल के बारे में मोना सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा, 'बहुत अच्छा चल रहा है। ये हमारे लिए क्‍वारंटाइन हनीमून है। हम हनीमून के लिए स्पेन और इटली जाने का प्लान बना रहे थे, लेकिन सब गड़बड़ हो गया। तो अभी घर में ही पिज्जा पास्ता बनाते हैं। 

इतना ही नहीं इस दौरान मोना ने अपने और श्याम की लव-लाइफ के कुछ किस्से भी शेयर किए। उन्होंने बताया कि हम एक दूसरे को पिछले 5 साल से जानते हैं। मैं इनसे एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में मिली थी और मुझे ये पसंद आए। वो बेहद मजाकिया हैं और उनकी यही बात मुझे काफी पसंद आई थी। राजगोपालन ने मुझे कभी बदलने की कोशिश नहीं की। मैं कई बार बहुत चिड़चिड़ी हो जाती हूं लेकिन वो बेहद कूल रहते हैं। मैं उनको पसंद करती हूं वो मुझे करते हैं और हम दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं। 

मोना सिंह से जब पूछा गया कि क्या राजगोपालन से आपने अपने प्यार का इजहार किया था। तो इस पर मोना सिंह ने बताया, 'अक्टूबर में मेरे बर्थडे से पहले उन्होंने मुझसे अपने प्यार का इजहार किया था। जिस तरह से चीजें हुईं उससे मैं काफी सरप्राइज थी। 

उन्होंने अपनी कार रोकी और मुझे एक अंगूठी के साथ प्रपोज किया कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी। फिर मुझे अंगूठी पहना दी। मैंने उनसे बोला हैलो मुझे हां या ना तो कहने दो। ये बस कुछ काफी फिल्मी था। खैर मोना सिंह आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। 

वर्क फ्रंट पर मोना सिंह की वेब सीरीज भी रिलीज हो रही है। मोना सिंह एकता कपूर की वेब सीरीज कहने को हमसफर हैं में नजर आ रही हैं। इस सीरीज का तीसरा सीजन 6 जून को रिलीज हो चुका है। इस वेब सीरीज में रोनित रॉय और गुरदीप कोहली भी लीड रोल में हैं। फिल्मों की बात करें तो मोना सिंह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।

Related Story