लॉकडाउन में मोहसिन खान सेलिब्रेट की मम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी, देखिए तस्वीरें

By Aditi May 28, 2020, 7:26 p.m. 1k

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक गोयनका का किरदार निभाने वाले अभिनेता मोहसिन खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है। हाल ही में उन्होंने ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया है। वहीं एक्टर ने लॉकडाउन में अपने माता-पिता की वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न मनाया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

एक्टर मोहसिन खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो लगातार इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में मोहसिन ने थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में मोहसिन शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे है। मोहसिन शाहरुख खान संग अपनी मुलाकात को याद कर रहे हैं। इससे पहले मोहसिन खान ने अपनी को-एक्टर शिवांगी जोशी संग एक वीडियो शेयर किया था।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- दोस्ती को 4 साल, कार्तिक-नायरा बने 4 साल, कायरा को 4 साल, एक-दूसरे की टांग-खिंचाई करते हुए और शॉट्स के बीच की जोक्स पर हंसते हुए 4 साल, इस जर्नी को 4 साल पूरे हुए। दिन और रात मेहनत, डेडीकेशन और डिवोशन 1000 से ज्यादा एपिसोड. इसके लिए पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद। 

शो की बात करें तो लॉकडाउन के कारण इन दिनों शो की शूटिंग बंद है। फैंस शो को काफी मिस कर रहे हैं। शो जब लॉकडाउन के कारण बंद हुआ था तो उसमें एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला था। कार्तिक-नायरा अपनी बेटी से मिलने वाले थे। हालांकि, उससे पहले ही शो की शूटिंग रोकनी पड़ी। 

Related Story