नूतन की पोती प्रनूतन को नहीं मिली स्टारकिड होने की एडवांटेज, इंटरव्यू में किया यह खुलासा।

By Neetu July 24, 2020, 8:28 p.m. 1k

उमेश शुक्ला –बॉलीवुड में इनदिनों ‘नेपोटिज्म’ के मुद्दे को लेकर चल रही बहस ने ज़ोर पकड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि स्टारकिड्स को फिल्में और स्टारडम हासिल करने के लिए आउटसाइडर्स की तुलना में ज्यादा स्ट्रगल नहीं करनी पड़ती है। लेकिन इंडस्ट्री में सिर्फ एक फिल्म पुरानी एक्ट्रेस प्रनूतन का ऐसा सोचना नहीं हैं। आपको बता दें कि फिल्म नोटबुक में नज़र आईं प्रनूतन गुज़रे जमाने की मशहूर अदाकार नूतन की पोती हैं, और फेमस एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं। प्रनूतन का कहना है कि उन्होने फिल्में हासिल करने के लिए कभी भी अपने पापा के नाम को यूज़ नहीं किया। 

प्रनूतन जल्द ही फिल्म ‘हेलमेट’ में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में प्रनूतन के साथ अपारशक्ति खुराना, आशीष वर्मा और अभिषेक बेनर्जी मुख्य किरदार में नजर आयेंगे। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रनूतन ने बताया कि ये फिल्म उनके लिए बहुत खास होनी वाली है इसमें प्रनूतन का नोट बुक की फिल्माए गए किरदार से पूरा विपरित है जहा प्रनूतन का चुलबुला अवतार देखने को मिलेगा। 

इंडस्ट्री में ‘नेपोटिज्म’ को लेकर चल रही मौजूदा बहस के बारे में बात करते हुए प्रनूतन ने कहा कि," मैंने काम पाने के लिए अपने पिता के नाम का कभी उपयोग नहीं किया। 2016 से अब तक मैंने जो भी काम पाया है, हर एक प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन दिए हैं। मैंने अपनी प्रोफाइल में कभी पिता जी का सरनेम नहीं लिखा। मैंने अपने पिता (मोहनीश बहल) को पहले ही कह दिया था कि आप किसी को कॉल मत करिए मैं जो पाना चाहती हूं, खुद के टैलेंट पर पाना चाहती हूं।”

इंटरव्यू के दौरान प्रनूतन ने सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘नोटबुक’ का अनुभव भी शेयर किया। प्रनूतन ने बताया " जब मै ऑडिशन के लिए गई थी सलमान सर को पता भी नहीं था कि मैं मोहनीश बहल की बेटी हूं। लंबे इंतजार के बाद करीब 5 घंटो के ऑडिशन के बाद मुझे नोटबुक में एक मौका मिला। उसके बाद सलमान सर को पता चला कि मैं मोहनीश बहल की बेटी हूं।”

साथ ही फिल्म ‘हेलमेट’ को लेकर बात करते हुए प्रनूतन ने बताया कि ‘हेलमेट’ के लिए भी उन्होने ने ऑडिशन दिए थे।

आपको बता दें कि फिल्म ‘हेलमेट’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन लॉकडाउन कि वजह से फिल्म की शूट रोक दी गई है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सारी सावधानियों के साथ शूटिंग शुरू की जाएगी।

Related Story