मोहनिश ने शेयर की परिवार की तस्वीर, सलमान की हीरोइन एकता से की है शादी

By Neetu Feb. 19, 2020, 9:39 p.m. 1k

फिल्म मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन और हम साथ साथ हैं के पॉपुलर एक्टर मोहनिश बहल ( Mohnish Bahl ) इन दिनों संजीवनी शो से चर्चा में हैं। मोहनिश बहल मशहूर एक्ट्रेस नूतन के बेटे हैं।  मोहनिश  ने 90 के दशक की एक्ट्रेस एकता ( Ekta ) सोहिनी से शादी की है। एकता का वास्तविक नाम आरती बहल ( Arti Bahl ) था। उन्होंने देवानंद के कहने पर अपना नाम एकता रख लिया था। एकता ने फिल्म साजन में सलमान खान के साथ काम किया था। हाल ही में एकता ने अपने परिवार की तस्वीर शेयर की है। एकता यानी आरती बहल की बेटी प्रनूतन भी अब बॉलीवुड में लॉन्च हो चुकी हैं। प्रनूतन  ( Pranutan )सलमान खान ( Salman Khan ) की फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में लॉन्च हुईं। हाल ही में आरती बहल ने अपने परिवार की तस्वीर शेयर की है। 

वहीं एकता ने आमिर खान के साथ फिल्म अव्वल नंबर में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था। एकता अब संजीवनी सीरियल में में। मोहनीश बहल इन द‍िनों टीवी शो संजीवनी 2 में नजर आ रहे हैं  और अब उनके साथ उनकी वाइफ आरती बहल भी काम कर रही है। 

इससे पहले उन्होंने दिल मिल गए शो में भी काम किया था। एकता बॉलीवुड में फिल्म सोलह सत्रह से लॉन्च हुई थी लेकिन उन्हें पहचान फिल्म अव्वल नंबर से मिली थी। एकता ने बी टाऊन की करीब 20 फिल्मों में काम किया। वंश, तहलका, नामचीन, वास्तव और लाइफ हो तो ऐसी फिल्मों में उनकी चर्चा हुई। 

एकता ने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही मोहनिश बहल से शादी कर ली थी। आपको बता दे कि मोहनिश और सलमान खान बहुत क्लोज फ्रेंड हैं। मोहनिश की शादी में भी सलमान अपनी उस दौर की गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ पहुंचे थे। 

एकता और मोहनिश ने 1992 में शादी कर ली थी। जोड़ी की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी प्रनूतन लगभग 25 साल की हैं, वहीं छोटी बेटी कृष्णा की उम्र 9 साल है। प्रनूतन ने लॉ से ग्रैजुएशन की है

मोहनिश और सलमान अब भी पक्के दोस्त हैं। एक दौर था जब फिल्म मैंने प्यार किया के बाद मोहनिश बहल ने बॉलीवुड में 23 फिल्में साइन की थी लेकिन बाद के दिनों में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। 

मोहनिश बहल को सूरज बड़जात्या ने अपनी फिल्मों में खूब मौैका दिया। मैंने प्यार किया, हम साथ साथ हैं और हम आपके हैं कौन जैसी फिल्मों से वो घर-घर में पहचाने गए। 

एकता सोहिनी ने शादी के बाद बहुत कम फिल्मों में काम किया। शादी के बाद वो शतरंज, नगीना और हसीना, वाह लाइफ हो तो ऐसी और वास्तव जैसी फिल्मों में नजर आईं। वास्तव में वो अपने पति मोहनिश बहल की वाइफ के तौर पर नजर आईं । 

मोहनिश बहल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वही एकता सोशल भी अब सोशल मीडिया पर आ गई हैं। 

Related Story