एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के पिता का हुआ निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

By Aditi April 22, 2020, 5:22 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- माया नगरी से एक बुरी खबर (Bad News) सामने आई है। खबर ये है कि बॉलीवुड के फेमस एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakrborty) के पिता बसंत कुमार ( Basant Kumar) का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है। बसंत लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। खबरें है गुर्दा फेल (Kidney Failure) होने के कारण मंगलवार को उन्होंने आखिरी सांस ली और हम सभी को अलविदा कह दिया।

मिथुन के पिता की मौत की खबर सुनते ही हर तरफ से मिथुन को कंसोल किए जाने वालों की तादाद बढ़ गई है। हालांकि मुश्किल घड़ी में मिथुन अपने घर पर नहीं है। वह इस वक्त बेंगलुरु (Bengluru) में है और मुंबई पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। मुंबई में मिथुन के बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) है। 

सोर्सेज की मानें तो मिथुन एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में बेंगलुरु गए थे कि तभी लॉक डाउन (Lock Down) का ऐलान हो गया और वह वहीं फंसे रह गए। मिथुन पिता के अंतिम वक्त में भी उनके साथ नहीं थे। दिग्गज बांग्ला एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता (Rituparna Sengupta ) ने ट्वीट कर मिथुन के पिता को श्रद्धांजलि दी है।

आपको बता दें बसंत कुमार के चार बच्चे हैं जिसमें एक बेटा और तीन बेटियां शामिल है। गौरंग या कहें मिथुन सबसे बड़े बेटे हैं।  बसंत कुमार कोलकाता टेलिफोंस में काम करते थे ।लॉक डाउन के बीच पिता से दूरी मिथुन को चुभ रही है और यही वजह है कि वह जल्द से जल्द मुंबई पहुंचने की कोशिश में है ताकि पिता के आखिरी दर्शन कर सकें।

Related Story