मिस यूनिसर्स 2019 के बिकिनी राउंड में रैम्प पर गिर पड़ी प्रतियोगी, देखिए VIDEO

By Aditi Dec. 9, 2019, 3:56 p.m. 1k

रविवार को मिस यूनिसर्स 2019 की विजेता घोषित की गई। इस साल साउथ अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी ने मिस यूनिसर्स का खिताब अपने नाम किया। जोजिबिनी ने 90 सुंदरियों को हराकर ये खिताब जीता। वहीं अब मिस यूनिसर्स 2019 का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। आपको बता दें कि इस प्रतियोगिता में एक बिकिनी राउंड हुआ था। इस दौरान सभी सुंदरियों ने रैंप वॉक किया। लेकिन उस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको चौंका दिया। दरअसल, इस राउंड में कई प्रतिभागी एक के बाद एक गिर गईं। जी हां अगर अपको यकिन न हो तो आप भी ये वीडियो देखें।  

 इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ही नहीं कई प्रतिभागी रैंप वॉक के दौरान जमीन पर गिर जाती हैं। सभी प्रतियोगियों ने इस स्थिति को अच्छे से संभाला। गिरने के बाद ये सुंदरियां मुस्कुराईं और ताली बजाती हुई नजर आई। दर्शकों ने भी गिरने वाली प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया । इसमें मिस फ्रांस माएवा कूच भी शामिल थीं । इस वॉक के बाद माएवा ने फर्श पर गिरने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया हैं। इस दौरान माएवा का आत्मविश्वास बिल्कुल भी कम नहीं हुआ । 

माएवा ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें इससे सीख मिली है और गिरकर उठना ही महिला के जीवन का सबसे अहम सार है। खबरों की मानें तो फ्लोर गीला होने की वजह से ऐसा हुआ, क्योंकि सभी प्रतिभागी एक ही स्थान पर फिसल रही थीं। 

बता दें कि अमेरिका के अटलांटा में रविवार को आयोजित 68वें मिस यूनिवर्स समारोह में 90 सुंदरियों के बीच मुकाबला हुआ । इसमें भारत की वर्तिका सिंह भी शामिल थीं। वर्तिका ने टॉप 20 में अपनी जगह बना ली थी, हालांकि वो टॉप 10 में अपनी जगह नहीं बना पाईं । कोलंबिया, फ्रांस, आइसलैंड, इंडोनेशिया, मैक्सिको, पेरू, पुएर्टो रीको, साउथ अफ्रीका, थाईलैंड और यूनाइटेड स्टेट्स की सुंदिरयों ने टॉप 10 में अपनी जगह बनाई। 

Related Story