होली पर मीरा हुईं शाहिद की प्रेम दीवानी, गर्दन पर लिखा पति का नाम !

By Neetu March 11, 2020, 2:02 p.m. 1k

बॉलीवुड सितारों ने जमकर मनाई होली ( Holi ) । सोशल मीडिया पर होली सेलिब्रेशन्स की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। वहीं शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने भी जमकर खेली होली। शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत ( Mira Rajput ) की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दोनों के बीच का प्यार आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहता है।  ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला है।

 इस होली के मौके पर मीरा राजपूत ( Mira Kapoor) की एक ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देखने के बाद शाहिद के लिए मीरा का प्यार देखने को मिल रहा है।  उन्होंने होली के मौके पर कुछ ऐसा किया कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। मीरा ने अपनी गर्दन पर शाहिद का नाम SK लाल रंग के गुलाल से लिखा। साथ ही दिल भी बनाया है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "लव लाइफ इन टेक्निकलर

 

मीरा इस तस्वीर में कैमरे की तरफ ना देखकर दूसरी तरफ देख रही हैं और मुस्कुरा रही हैं।  लोगों को मीरा का ये स्टाइल काफी पसंद आ रहा है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जिन्होंने मीरा के इस SK पर उनके मज़े ले लिए। कोई लिख रहा है कि SK मतलब शाहिद और करीना ? तो वहीं कुछ लोग SK का मतलब सलमान खान और शाहरुख खान लिख रहे हैं।  

मीरा राजपूत की ये तस्वीर खूब पसंद की जा रही है। उन्होंने मल्टी कलर शर्ट और येलो कलर का मिनी स्कर्ट पहना। वहीं कलर्ड सनग्लासेस में वो काफी जंच रही हैं। होली के मौके पर उनके साथ शाहिद तो नहीं दिखें लेकिन वो सहेलियों के साथ धमाल मचाती जरूर  नजर आईं। 

शाहिद  कपूर इन दिनों फिल्म जर्सी की शूटिंग में व्यस्त हैं इसी वजह से वो मीरा के साथ होली नहीं खेल पाए लेकिन अपनी एक तस्वीर शेयर कर मिसेज कपूर ने जता दिया कि वो अपने पति को होली पर कितना मिस करती हैं।  मीरा और शाहिद की शाहिद को चार साल हो चुके हैं। इनके दो बच्चे हैं मीशा औन जैन कपूर। 

Related Story