मिलिंद सोमन ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, यूजर्स ने कियारा आडवाणी से की तुलना

By Arunima July 21, 2020, 6:55 p.m. 1k

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) एक्टिंग के अलावा फिटनेस फ्रीक भी हैं। उनका सोशल अकाउंट उनकी वर्कआउट की तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। बता दें कि एक वक्त मिलिंद अपने लुक के चलते फैंस के दिलों पर राज करते थे। वहीं 53 साल की उम्र में भी जिस तरह अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हैं वह वाकई का काफी इंप्रेसिव है। मिलिंद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इस बीच मिलिंद ने इंस्टा पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है। कमाल की बात ये है कि मिलिंद की ये तस्वीर उसी अंदाज में क्लिक की गई है जैसे पिछले दिनों कियारा आडवाणी ने डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए पोज किया था। 

मिलिंद तस्वीर में पेड़ों के बीच में हैं। वो शर्टलेस हैं। उनके सामने एक ग्रीन कलर का पौधा लगा हुआ है। डब्बू रतनानी के फोटोशूट में कियारा भी टॉपलेस थीं और उन्होंने पेड़ के एक बड़े पत्ते से खुद को हाइड किया हुआ था। 

एक यूजर ने मिलिंद की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- आप भी डब्बू रतानानी का फोटोशूट कर रहे हो क्या सर? दूसरे शख्स ने लिखा- क्या आप कियारा को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हो? वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मिलिंद सोमन की फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें अपना इंस्पिरेशन बता रहे हैं। 

ये तस्वीर शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा- हम हर पल थोड़ा थोड़ा कर ट्रांसफॉर्म होते हैं। समय के अनुसार हमारा शरीर, दिमाग, एटिड्यूडड, सोच बदलती है। जो भी हम सुनते, पढ़ते, खाते, देखते हैं उसका इफेक्ट होता है। माइंडफुलनेस और जागरुकता पल-पल में इस परिवर्तन को पहचानने और मार्गदर्शन करने में मदद करते हैं ताकि हम वो लोग बन सकें जो हम बनना चाहते हैं और जिस दुनिया में हम रहना चाहते हैं उसे सकारात्मक बना सकें। खुद से प्यार करो। खुद को प्यार के बीच रखो। 

बता दें कि मिलिंद सोमन एक सुपर मॉडल रह चुके हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। बताते चलें कि अपने एक फोटोशूट के लिए काफी फेमस हुए थे। वह आए दिन अपने साथ अपनी मां और पत्नी के भी वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया शेयर करते रहते हैं।

Related Story