81 साल की मां संग स्कीपिंग करते हुए दिखे मिलिंद, देखिए वीडियो

By Aditi April 22, 2020, 5:34 p.m. 1k

एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) अक्सर अपनी फिटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लेकिन इन दिनों मिलिंद अपने वर्कआउट वीडियो से नहीं बल्कि अपनी मां के वर्कआउट के चलते चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी 81 साल की मां ऊषा सोमन (Usha Soman) का एक धमाकेदार वर्कआउट वीडियो (Workout Video) शेयर किया है जिसे देख हर कोई एक बार फिर हैरान रह गया है। 

इस वीडियो में मिलिंद अपनी मां के साथ छत पर स्कीपिंग (रस्सी कूद) करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्श में लिखा है, 'मेरी मां के लिए ये नई एक्टिवलिटी नहीं है,पर यह मेरे लिए नई है. हर कोई एक दूसरे को सीखाता है. आप तभी बूढ़े होते हैं जब आप ऐसा सोचते हैं. लॉकडाउन मंत्रा'।  सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस ऊषा सोमन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले भी मिलिंद ने मां का एक वीडियो शेयर किया था जिसमे ऊषा सोमन साड़ी पहनकर पुश-अप्स करती नजर आईं थी। । आपको बता दें कि इससे पहले मिलिंद ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमे वह 70 साल सेस ज्यादा की थीं तब उन्होंने साड़ी पहनकर नंगे पांव मैराथॉन में हिस्सा लिया था और इसके साथ ही प्लैंक्स भी किए थे। उनकी ये फिटनेस मिलिंद सोमन अपने इंस्टाग्राम के जरिए फ्लॉन्ट करते दिख जाते हैं। 

Related Story