18 साल की उम्र में माइकल जैक्सन के बेटे ने खरीदा 20 करोड़ का बंगला

By Aditi March 4, 2020, 11:47 a.m. 1k

अमेरिका के जाने माने पॉप सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) तो अपको याद ही होंगे। माइकल जैक्सन को दुनिया से अलविदा कहे 11 साल हो गए है। आज भी वो लोगों के दिलों में जिंदा हैं। इन दिनों मलाइक के बेटे मीडिया में छाए हुए हैं। रिपोर्ट के माइलक के छोटे बेटे प्रिंस माइकल जैक्सन II (Prince Michael Jackson) ने 21 फरवरी को अपना 18वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपने लिए एक शानदार बंगला खरीदा। इसके साथ ही वो अपने पेरेंट्स का घर छोड़कर अलग रहने चले गए।

जानकारी के मुताबिक प्रिंस (Prince) ने यह घर 2.6 मिलियन डॉलर यानी करीब 20 करोड़ रुपये में कलाबासास में खरीदा है। उनके बेटे ब्लैंकेट Bigi नाम से जाने जाते हैं और हाल ही में 18 साल के हुए हैं। ब्लैंकेट जाने माने यू-ट्यूबर हैं और फिल्म फैमिली नाम से उनका अपना चैनल है, जहां वो अक्सर अपने भाई के साथ फिल्म रिव्यू पोस्ट करते हैं। 

प्रिंस (Prince) के इस घर के बारे करे तो इसमे 6 बेडरूम और 7 बाथरूम हैं जो कि 6,382 स्क्वायर फीट में बना हआ है। 1990 में बना हुआ ये घर मेडिटेरेनियन स्टाइल में डिजाइन किया हुआ है जिसमें अटैच्ड गैराज है। घर में आगे और पीछे की तरफ बड़े लॉन हैं। यह घर तगड़ी सुरक्षा वाले इलाके में बना हुआ है और इसके मास्टर बेडरूम में ब्राउन कलर के कार्पेट लगे हुए हैं और इसके अटैच्ड बाथरूम में स्टीम शॉवर के साथ स्पा स्टाइल सोकिंग टब है और घर में जिम एरिया अलग से है। उनके घर में गोल्ड वर्क के साथ बड़े झूमर लगे हैं।

बता दें कि अलग खरीदने के मामले में ब्लैंकेट अपने भाई बहनों में आखिरी नंबर पर हैं। इससे पहले उनकी बड़ी बहन पैरिस ने साल 2017 में 2 मिलियन की कीमत का घर खरीदा था। वहीं उनके बड़े भाई माइकल जैक्सन जूनियर ने कुछ समय पहले इतनी ही कीमत का घर खरीदा था। बता दें कि माइकल जैक्सन के निधन के बाद ब्लैंकेट को उनकी दादी कैथरीन ने उन्हें पाला। वो तीन भाई बहनों में सबसे छोटे हैं। 

Related Story