आसिम-जैकलीन का पहला गाना रिलीज, इंटरनेट पर धमाका

By Arunima March 9, 2020, 5:23 p.m. 1k

बिग बॉस 13 के रनर-अप आसिम रियाज बिग बॉस के घर से बाहर आते ही सुर्खियों का हिस्सा बन गए है। आसिम को शो से बाहर आते ही शानदार पॉपुलैरिटी मिल गई है। आसिम रियाज जितना घर में मशहूर थे उससे दुगना बहार आते ही उनको खूब पसंद किया जा रहा है।

इन दिनों बिग बॉस 13’ के रनरअप आसिम रियाज़ बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में चल रहे है। उनका गाना आ रहा है जिस वजह से वो चर्चा का विषय बन चुके है। ये गाना आसिम और किसी के साथ नहीं बल्कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ के साथ कर रहे है। फैंस के लंबे इंतजार बाद आखिर कार ये गाना खत्म हो गया है, क्योंकि जैकलीन और आसिम का पहला सॉन्ग 'मेरे अंगने में' रिलीज़ कर दिया गया है।

 ये गाना टी सीरीज़ के बैनर तले बना है, इस गाने में देख सकते है आसिम का सिंपल लुक नजर आ रहा है। जब्कि जैकलीन 1435 के दशक की राजकुमारी बनी हैं। होली पर बना ये गाना  '1981' में रिलीज़ हुई अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म 'लावारिस' के फेमस सॉन्ग 'मेरे अंगने में' का रीमिक्स वर्जन है। मेरे अंगने में तुन्हारा क्या काम है जैसी लाइन बार बार सुनने के लिए मिलेगी। फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और तनिश्क जैसे कलाकार ने आवाज दी है।

गाने की शुरुआत 1435 के दशक के साथ होती है जिसमें जैकलीन को दिखाया जाता है। उसके बाद आता है  2020 का जमाना जिसमें एक लड़का और लड़की होली पार्टी इंन्जॉय करते दिखाए गए हैं।

 लेकिन इस पार्टी में लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से नाराज़ हो जाती है और गुस्से में उसे 1435 के दशक में भेज देती है। वहा जाकर लड़के का रंग रूप सब बदल जाता है। फिर उसकी मुलाकात होती है जैकलीन से, जो की एक राजकुमारी हैं। 

इसके बाद लड़का यानी आसिम जैकलीन को इम्प्रेस करते हैं और उन्हीं को 2020 में ले जाते हैं। गाना वाकई मनोरंजन करने वाला है, आसिम की बॉडी भी नजर आएगी। 

ये भी देखिए :- सूर्यवंशी के लिए अक्षय कुमार ने घटाया 9 किलो वजन, खुद किया खुलासा

Related Story