आसिम-जैकलीन का पहला गाना रिलीज, इंटरनेट पर धमाका

By Arunima March 9, 2020, 5:23 p.m. 1k

बिग बॉस 13 के रनर-अप आसिम रियाज बिग बॉस के घर से बाहर आते ही सुर्खियों का हिस्सा बन गए है। आसिम को शो से बाहर आते ही शानदार पॉपुलैरिटी मिल गई है। आसिम रियाज जितना घर में मशहूर थे उससे दुगना बहार आते ही उनको खूब पसंद किया जा रहा है।

इन दिनों बिग बॉस 13’ के रनरअप आसिम रियाज़ बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में चल रहे है। उनका गाना आ रहा है जिस वजह से वो चर्चा का विषय बन चुके है। ये गाना आसिम और किसी के साथ नहीं बल्कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ के साथ कर रहे है। फैंस के लंबे इंतजार बाद आखिर कार ये गाना खत्म हो गया है, क्योंकि जैकलीन और आसिम का पहला सॉन्ग 'मेरे अंगने में' रिलीज़ कर दिया गया है।

 ये गाना टी सीरीज़ के बैनर तले बना है, इस गाने में देख सकते है आसिम का सिंपल लुक नजर आ रहा है। जब्कि जैकलीन 1435 के दशक की राजकुमारी बनी हैं। होली पर बना ये गाना  '1981' में रिलीज़ हुई अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म 'लावारिस' के फेमस सॉन्ग 'मेरे अंगने में' का रीमिक्स वर्जन है। मेरे अंगने में तुन्हारा क्या काम है जैसी लाइन बार बार सुनने के लिए मिलेगी। फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और तनिश्क जैसे कलाकार ने आवाज दी है।

गाने की शुरुआत 1435 के दशक के साथ होती है जिसमें जैकलीन को दिखाया जाता है। उसके बाद आता है  2020 का जमाना जिसमें एक लड़का और लड़की होली पार्टी इंन्जॉय करते दिखाए गए हैं।

 लेकिन इस पार्टी में लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से नाराज़ हो जाती है और गुस्से में उसे 1435 के दशक में भेज देती है। वहा जाकर लड़के का रंग रूप सब बदल जाता है। फिर उसकी मुलाकात होती है जैकलीन से, जो की एक राजकुमारी हैं। 

इसके बाद लड़का यानी आसिम जैकलीन को इम्प्रेस करते हैं और उन्हीं को 2020 में ले जाते हैं। गाना वाकई मनोरंजन करने वाला है, आसिम की बॉडी भी नजर आएगी। 

ये भी देखिए :- सूर्यवंशी के लिए अक्षय कुमार ने घटाया 9 किलो वजन, खुद किया खुलासा

Related Story

Next Story

रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू कपूर के घर रखी डिनर पार्टी, नहीं दिखें रणबीर-आलिया

single-post

By E24 July 5, 2020, 10:22 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन को दो महीने हो गए है । कपूर परिवार अब इस गम से धीरे-धीरे उबरने की कोशिश कर रहा हैं । वहीं एक्ट्रेस नीतू कपूर और उऩके बच्चे रिद्धिमा और ऱणबीर भी अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। हाल ही में नीतू और रिद्धिमा ने अपने घर एक डिनर पार्टी रखी। इस पार्टी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए। इस पार्टी में बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और कुछ दोस्त शामिल हुए। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

ये तस्वीरें रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कि थी, लेकिन इन तस्वीरों में एक्टर रणबीर कपूर नजर नहीं आए। नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर का मैचिंग हेयरस्टाइल देखने को मिला। रिद्धिमा एकदम नीतू की कार्बन कॉपी लग रही हैं। घर की इस छोटी सी पार्टी में घर का चिराग रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर नहीं आए। कयास लगाए जा रहे है  रणबीर इन दिनों आलिया के साथ रह रहे हैं। पापा के निधन के बाद कुछ दिनों तक वो मम्मी नीतू कपूजर के साथ जिसके बाद वह वापस आलिया के साथ रहने लगे। आपको याद दिला दे ऋषि कपूर की प्रेयर मीट के दौरान रणबीर आलिया संग नजर आए थे। इस दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। बता दें कि रिद्धिमा कपूर पापा ऋषि कपूर की मौत के बाद से ही मां के साथ ही रह रही हैं और नीतू कपूर का पूरा ख्याल रख ही हैं । 

बीते दिनों सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई थी, जिसमे दोनों मां-बेटी गाड़ी से बाहर निकलती नजर आ आई थी। पिछले दो महीने बाद नीतू अपने घर से बाहर निकली थी। हालांकि दोनों ने इस दौरान वहां मौजूद मीडिया कैमरों को इग्नोर किया और जल्दी ही वहां से निकल गई । 

हाल ही में रिद्धिमा ने अपनी मां नीतू को गिफ्ट में एक डॉगी दिया है । नीतू कपूर ने जिसका नाम डूडल रखा है । बीते दिनों उन्होंने डूडल के साथ प्यार सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- रिद्धिमा को इस प्यार डूडल के लिए जितना शुक्रिया कहा जाए कम है । नीतू अब अपना ध्यान डूडल की देख रेख में लगाती हैं।

नीतू कपूर भी सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को याद करते हुए अक्सर पोस्ट करती रहती हैं । इसके जरिए वह ऐसी चीजें भी कह जाती हैं, जिससे शायद दूसरे काफी कुछ सीख सकते हैं । उनकी लेटेस्ट पोस्ट भी ऐसी है, जो उन लोगों के लिए बड़ी सीख हो सकती है, जो पैसे कमाने की दौड़ में शामिल हो अपनों को ही भूल जाते हैं । 

Related Story

Next Story

40वां बर्थडे मना रहे हैं ZAYED KHAN, एक बार फिर बॉलीवुड कर रहे हैं कमबैक

single-post

By E24 July 5, 2020, 10:08 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर जायद खान 5 जुलाई को अपना 40वां बर्थडे मना रहे हैं। फिल्म 'मैं हूं ना' से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर ज़ायद खान(Zayed Khan) लगभग 5 साल से फिल्मों और लाइमलाइट से काफी ज्यादा दूर हैं और फैन्स उन्हें पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं जायद के पिता संजय खान उन्हें एक बार फिर से लॉन्च कर रहे हैं।  

ज़ायद खान जल्द ही, इतिहास के पन्नों में कहीं गुम हो चुके ब्रिगेडियर उस्मान(Brigadier Ussman) की कहानी दुनिया के सामने लाने की तैयारियों में जुट गए है। मोहम्मद उस्मान जो 1947-48 में हुए भारत और पाकिस्तान वॉर में लड़ते हुए शहीद हो गए थे। आपको बता बंटबारे के वक्त मोहम्मद उस्मान को पाकिस्तान ने पाक आर्मी का चीफ बनाने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने भारत में रहना पसंद किया और भारत के लिए लड़ते हुए युद्ध भूमि में शहीद हो गए।  उस समय वो भारतीय सेना के ऊंचे पोस्ट पर थे। आपको बता दें कि ब्रिगेडियर उस्मान की शहादत से पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू(Jawaharlal Nehru) भी दुखी हुए थे और उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे। 

बता दें कि इतिहास के इस नायक की कहानी को सिनेमा के पर्दे पर संजय खान उतार रहे हैं। मोहम्मद उस्मान की बायोपिक के जरिए वो अपने बेटे को बॉलीवुड में रीलॉन्च करेंगे। खबर है कि संजय खान इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पिछले दो साल से लिख रहे हैं और हाल ही में उन्होंने इसको पूरा भी कर लिया है। फिल्म की शूटिंग भी इस साल के अंत में या अगले साल शुरू हो सकती है। 

डायरेक्टर संगीत सिवान की फिल्म 'चुरा लिया है तुमने' से जायद ने साल 2003 में बॉलीवुड में एंट्री की थी। जायद ने अपने फिल्मी करियर में तीनों खान के साथ काम किया लेकिन फिर भी जायद का फिल्मी सफर कामयाब नही रहा। जायद ने शाहरुख खान के साथ फिल्म मैं हूं ना में भी काम किया था। उन्होंने बॉलीवुड में 25 से ज्यादा फिल्में की।  जायद ने पिछले दिनों टीवी शो में भी काम किया। उनका थ्रिलर शो हासिल भी नाकाम रहा  था। 

Related Story

Next Story

PICS - 40 साल के हुए ZAYED KHAN, स्कूल की क्लासमेट से रचाई है शादी

single-post

By E24 July 5, 2020, 9:47 a.m. 1k