पिछले एक महीने से दुबई में फंसी मेघना नायडू, टालनी पड़ी अपनी शादी

By Aditi April 15, 2020, 2:45 p.m. 1k

अदिति यादव- एक्ट्रेस मेघना नायडू जो गाने कलियों का चमन गाने से काफी फेमस हुई थी। एक्ट्रेस इन दिनों काफी सुर्खियों में है सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही है। मेघना नायडू इन दिनों लॉकडाउन के चलते दुबई में फंसी हुई हैं। इसी बीच खबर आ रही है कोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग भी कैंसिल कर दी है। 

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक मेघना ने बताया कि दुबई में वो पिछले एक महीने से फंसी हुई। यहां काफी सख्ती है। सब बंद है। ग्रॉसरी शॉप में जाने के लिए भी लाइसेंस की जरूरत है। उम्मीद है ये सब जल्द खत्म होगा। हम आपको बता दें कि दुंबई में मेघना अकेली ऩहीं है वो अपने पति लुईस के साथ हैं। 

खबर है कि मेघना अपने पति के साथ व्हाइट वेडिंग करने जा रही थी लेकिन इन दिनों कोरोना का कहर पूरी दुनिया पर छाया हुआ है जिसके चलते उन्होंने कुछ समय तक इसे टाल दिया है। जब इस बारे में एक्ट्रेस से पूछा तो उऩ्होंने बता कि- व्हाइट वेडिंग के लिए हमें पुर्तगाल जाना था, अभी कोरोना की वजह से सब कुछ कैंसल हो गया है। हम अगले साल पुर्तगाल जाएंगे तो शायद व्हाइट वेडिंग करें। 

आगे उन्होंने कहा कि- अभी के लिए हम कुछ भी प्लान नहीं कर रहे हैं हालात को ठीक होने में कई महीनें लग सकते हैं। हम पहले ही रीति रिवाजों के साथ शादी कर चुके हैं। मगर हमारी ख्वाहिश थी व्हाइट वेडिंग करने की। आपको बता दें कि मेघना ने गुपचुप तरीके से लुईस संग शादी रचाई थी। इस शादी में उनके परिवार वाले ही शामिल हुए थे। 

सोशल मीडिया पर एक दिन उऩ्होंने फोटो शेयर कर सबके हैरान कर दिया था। इस बारें में एक्ट्रेस ने कहा कि- जिन्हें मेरी शादी के बारे में नहीं पता था उनके लिए ये सरप्राइज था। मुझे खुशी है ये बात जानकर सभी खुश हुए। मेघना ने कहा- क्योंकि काफी लोगों के दिमाग में था कि ये क्यों नहीं बोल रही है किसी को. मेरा इरादा शादी को छुपाने का नहीं था। मैं बस अपनी शादी के फेज को एंजॉय करना चाहती थी। 

Related Story