मरीना कुंवर भी डिप्रेशन से गुजर रही हैं, कभी भूषण कुमार पर लगाया था गंभीर आरोप !

By Arunima June 23, 2020, 8 p.m. 1k

मॉडल मरीना कुंवर एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, सिंगर सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को लताड़ते हुए मरीना कुंवर का जिक्र किया था। इसके बाद से मरीना का नाम सुर्खियों में है। मरीना ने सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी में हुए अनचाही वारदातों का जिक्र किया है। साथ ही तनाव में होने की बात कही। मरीना ने पोस्ट में लिखा- जब किसी अनचाही घटना के बाद आपकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। उस समय आप डिप्रेशन में जाना पसंद करते हो। कोई नहीं जानता कि ये सभी घटनाएं आपकी जिंदगी पर कितना प्रभाव डालती हैं।

मरीना ने आगे लिखा- कभी हम हार मान जाते हैं और अपनी जिंदगी को खत्म कर लेते हैं। बहुत ज्यादा डिप्रेसड महसूस कर रही हूं। मरीना की इस पोस्ट पर फैंस उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दे रहे हैं। यूजर्स ने उन्हें ये भी समझाया कि डिप्रेशन किसी परेशानी का हल नहीं है। ऐसे वक्त में लोगों से बात कर अपने विचारों को आगे रखना जरूरी है। लोगों का ये भी कहना है कि वो सोनू निगम और उनके साथ खड़े हैं।

मरीना कुंवर ने भूषण कुमार और साजिद खान के पर मीटू के तहत आरोप लगाए थे।  एक इंटरव्यू में मरीना ने बताया था कि था कि भूषण कुमार ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। सोनू निगम ने अपने वीडियो में मरीना का नाम लेते हुए भूषण कुमार को चेतावनी देते हुए कहा था- ''मरीना कुंवर याद है न, मरीना कुंवर? वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। माफिया इस तरह फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना बस अब।''

बता दें कि मरीना कुंवर एक मॉडल और टीवी एक्ट्रेस हैं। मरीना साल 2017 में भी तब चर्चाओं में आ गईं थी जब डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर उन्हें कुछ खुलासे किए थे। इसके साथ ही उन्होंने भूषण कुमार और साजिद खान के ऊपर मीटू के तहत आरोप लगाए थे। 

Related Story