रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 की खूब सराहना, जानिए फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की ?

By Neetu Dec. 14, 2019, 12:08 p.m. 1k

रानी मुखर्जी ( Rani Mukherjee )  की फिल्म मर्दानी 2 ( Mardaani 2 )   सिनेमाघरों में आ गई है। इस फिल्म को जबदस्त सराहना मिल रही है। क्रिटिक्स ने फिल्म पर जमकर स्टार्स बरसाए हैं। रानी मुखर्जी के एक्टिंग की खूब सराहना हो रही है। मर्दानी 2 ( Mardaani 2 )   इंडिया में करीब 1600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है वहीं विदेशों में ये फिल्म 505 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। वहीं फिल्म के पहले दिन की कमाई का आकड़ा सामने आ गया है। मर्दानी 2 ने पहले दिन 3.75 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं इस फिल्म ने रानी मुखर्जी की पिछली फिल्म हिचकी के मुकाबले पहले दिन ज्यादा कमाई की है। हिचकी ने पहले दिन 3.30 करोड़ का बिजनेस किया है। 

माना जा रहा है कि अच्छे रिव्यूज और माउथ पब्लिसिटी की वजह से फिल्म का बिजनेस आगे और अच्छा होगा। 

रानी मुखर्जी  ( Rani Mukherjee ) की फिल्म मर्दानी 2 ( Mardaani 2 ) महिलाओं से रेप और फिर उनकी जघन्य हत्या पर बेस्ड क्राइम थ्रिलर है साथ ही फिल्म महिलाओं के साथ होने वाले असमानताओ पर भी फोकस करती है। इस फिल्म को देखते वक्त रोंगटे सिहर जाते हैं। साल 2014 में आई मर्दानी के मुकाबले मर्दानी 2 ( Mardaani 2 )   कहीं ज्यादा जबरदस्त है। 

फिल्म की कहानी राजस्थान के कोटा शहर की है जहां देश भर के बच्चे इंजीनियरिंग और मेडिकल के लिए कोचिंग करने जाते हैं। शहर में एक नाबालिग छात्राओं के साथ दरिंदगी से रेप के बाद उनकी हत्या कर देता है। एक के बाद एक वो ऐसे कई वारदात अंजाम देता है। पुलिस ऑफिसर शिवानी रॉय को ये केस सौंपा जाता है लेकिन वो नाबालिग रेपिस्ट इतना शातिर है कि पुरी कोटा पुलिस को चकमा देता है लेकिन आखिरकार वो अपने मकसद में कामयाब रहती है। 

कहा जा रहा है कि रानी मुखर्जी  ( रानी मुखर्जी ) इस फिल्म की जान हैं। शानदार एक्टिंग और जानदार डायलॉग्स से वो दिल जीत रही है।  विलेन विशाल जेठवा की भी काफी चर्चा हो रही है। रानी मुखर्जी जैसी एक्ट्रेस के सामने भी वो दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं। वहीं फिल्म की स्क्रिप्टिंग, स्क्रीन प्ले और क्लाईमेक्स बहुत पावर फुल बताया जा रहा है। 

 

Related Story