मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने की खुदकुशी, डिप्रेशन के थे शिकार।

By Neetu July 30, 2020, 11:25 a.m. 1k

पूजा राजपूत-  मराठी फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है। जाने-माने मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। आशुतोष भाकरे सिर्फ 32 साल के थे। आशुतोष के निधन की खबर से पूरी मराठी फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। आशुतोष महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दी। पुलिस के मुताबिक, उनका शव उनके बंगले में लटका हुआ मिला। आशुतोष के अचानक चले जाने से उनके फैंस सदमें हैं। हांलाकि आशुतोष ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, खुदकुशी के पीछे क्या बड़ी वजह रही है फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है।

रिपोर्ट्स की माने तो, आशुतोष भाकरे कुछ दिनों से डिप्रेशन के शिकार थे। आशुतोष एक महीने पहले ही नांदेड़ आए थे। हाल ही में उन्होने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होने विशलेषण किया था कि आखिर क्यों कोई शख्स आत्महत्या करने के बारे में सोचता है।आपको बता दें, कि आशुतोष इंडस्ट्री के काफी चर्चित एक्टर थे। उन्होने Ecchar Tharla Pakka नाम की फिल्म की थी। 32 साल के एक्टर आशुतोश भाकरे शादीशुदा थे। उन्होने मराठी एक्ट्रेस मयुरी देशमुख से शादी की थी। मयुरी भी मराठी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। उन्हें सीरियल Khulta Kali Khulena से घर-घर में पहचान मिली थी। 21 जनवरी 2016 को मयुरी और आशुतोष शादी के बंधन में बंधे थे। उनका नांदेड़ के गणेश नगर इलाके में बंगला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक आशुतोष और मयूरी एक महीना पहले ही अपने घर आए थे।

नांदेड पुलिस ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेज में एक्सीडेंटल डेथ का केस रजिस्टर किया है। आगे की छानबीन की जा रही है। नादेंड़ मुंबई से 575 किलोमीटर दूर है। आशुतोष की खुदकुशी की खबर उस वक्त आई है जब फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के सदमे से अभी तक उबरी नहीं है। ज्ञात हो, सुशांत ने भी 34 वर्ष की उम्र में 14 जून को अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी

Related Story