मान्यता ने दी पति संजय दत्त को 61वें जन्मदिन की बधाई, इन दिनों दुबई में रह रही हैं

By Neetu July 29, 2020, 7:30 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज अपना 61वां जन्मदिन ( मना रहे हैं। बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानि संजय दत्त आजकल अच्छी फैमिली लाइफ जी रहे हैं। लेकिन इस समय वो अपनी फैमिली से दूर हैं। एक तरफ जहां संजय दत्त मुंबई में अपने खास दिन के मौके पर अकेले हैं तो वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त संजय से काफी दूर हैं। मान्यता इस समय अपने बच्चों के साथ दुबई (Dubai) में है , मान्यता ने दुबई से ही संजय के जन्मदिन को खास बनाने की कोशिश की है और उन्हें उनके जन्मदिन की ढेरों शुभकामनायें दी हैं। 

मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संजय के लिए एक स्वीट बर्थडे विश(Birthday Wish) लिखा, आज के दिन वह उन्हें बेहद मिस मिस कर रहीं हैं।मान्यता ने लिखा - "जन्मदिन का प्यार मुबारक हो... तुमसे प्यार करती हूं  बता दें कि मान्यता और बच्चे इकरा और शहरान दत्त दुबई में हैं ,मान्यता दुबई में अपने बच्चों के साथ हैं दरअसल मार्च के महीने में मान्यता दुबई किसी काम से गई थी और फिर लॉक डाउन की वजह थी वहीं पर फंस गई थीं।बता दें कि मान्यता और बच्चे इकरा और शहरान दत्त दुबई में हैं क्योंकि कॉविड-19 महामारी के कारण लॉकडाउन लगाया गया था ।

बताते चलें कि इससे पहले मान्यता ने भी अपना 42वां जन्मदिन संजय दत्त के बिना ही सेलिब्रेट किया था और अपने खास मौके पर वो पति संजय दत्त को और भी ज्यादा मिस करती दिखीं थी। मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर खूब सारी तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि उनके बच्चों ने उनके इस खास दिन को कितना खास बना दिया लेकिन पति संजय दत्त की कमी उन्हें बहुत खली। मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा मिसिंग डैडी दत्त ! 

बहरहाल मान्यता और बच्चों से दूर रहना संजय दत्त को भी कतई पसंद नहीं आ रहा। इस बात को उन्होंने हाल ही में शेयर किया था ।संजय दत्त ने बताया था कि वो इस लॉकडाउन(Lock down) में वैसा ही महसूस कर रहे हैं जैसा उन्होंने जेल में महसूस किया था। वहां भी वो अपने परिवार से अलग थे और यहां भी संजय दत्त जल्द से जल्द अपने परिवार से मिलना चाहते हैं लेकिन सुरक्षा के लिहाज से फिलहाल उन्हें परिवार से दूरी बनाकर रहना पड़ रहा है।

वर्कफ़्रंट की  बात करें तो संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर फिल्म केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) में उनका लुक शेयर किया गया है। पोस्टर में वह बेहद दमदार लग रहे हैं। फिल्म में संदय दत्त विलेन की भूमिका में नजर आएंगे और उनके किरदार का नाम होगा अधीरा(Adheera)। साथ ही संजय दत्त की आने वाली फिल्मो में 'सड़क 2', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'तोरबाज' शामिल हैं। 

Related Story