मनोज तिवारी ने उद्धव ठाकरे को ट्वीट कर पूछा- अब तक FIR क्यों नहीं हुई दर्ज ?

By Neetu July 28, 2020, 12:18 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या (Suicide) को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। इस मामले में मुंबई पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। लेकिन अब तक मामले को लेकर कोई खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस अब भी फिलहाल सुशांत के मौत के पीछे कि वजह जानने के लिए जांच में भी जुटी हुई है तो दूसरी तरफ सुशांत के फैन्स भी लगातार सोशल मीडिया के द्वारा उनके लिए इंसाफ कि मांग कर रहे हैं।

वही अब इस मामले में भाजपा नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से ट्वीट कर सुशांत और उनके फैन्स को न्याय दिलाने कि मांग कर रहे है। उन्होनें कहा कि 43 दिन बाद भी पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की है।

दरअसल सोमवार को उद्धव ठाकरे के जन्मदिन क अवसर पर मनोज तिवारी ने ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन कि बधाई दी, इसके साथ ही उन्होनें सीएम से सुशांत सिंह राजपूत की जांच को लेकर भी सवाल किया है। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा, 'महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव जी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई। इस दिन मैं आपसे हाथ जोड़ कर प्रार्थना करता हूं कि सुशांत को न्याय दिलाइए, जिनकी मौत 43 दिन पहले हो गई थी। FIR आज तक दर्ज नही हुई है, मुझे विश्वास है आप मदद करेंगे। सुशांत के करोड़ों फैंस के साथ न्याय कीजिए।' 

हालांकि मनोज तिवारी के ट्वीट पर उद्धव ठाकरे ने अभी तक अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वही सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मनोज तिवारी उनके पिता से मिलने बिहार गए थे। मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए उद्धव ठाकरे से सीबीआई जांच की मांग भी की थी। उन्होंने कहा था कि उन परिस्थितियों की जांच की जानी चाहिए जिनके कारण युवा अभिनेता को सुसाईड करना पड़ा।

वही इस मामले में सोमवार को पुलिस ने महेश भट्ट का बयान दर्ज किया। पुलिस ने महेश भट्ट से दो- तीन घंटे तक पूछताछ की। पुलिस ने उनसे सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से संबंधों को लेकर सवाल किए। इसके अलावा उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' में सुशांत को कास्ट करने वाले थे? और, उनसे सुशांत से मुलाकात का ब्योरा भी मांगा गया।

Related Story