एक्टर अनुपम श्याम ICU में हैं भर्ती, मदद के लिए आगे आए सोनू सूद और मनोज बाजपेयी

By Arunima July 28, 2020, 11:53 p.m. 1k

अनुपम खेर -  फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर 62 वर्षीय एक्टर अनुपम श्याम (Anupam Shyam) इन दिनों अस्पताल में भर्ती है। किडनी की बीमारी के चलते गोरेगांव के लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती किया गया है अभी भी किडनी की परेशानी है और वह आईसीयु में भर्ती है। एक्टर के परिवार ने अनुपम श्याम के इलाज के लिए इंडस्ट्री के लोगों से वित्तीय मदद करने का अनुरोध किया है। वहीं, अनुपम श्याम की मदद के लिए मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) सामने आए हैं। खबरों के मुताबिक, अनुपम श्याम के परिवार ने आमिर खान और सोनू सूद से भी मदद मांगी है। फिलहाल मनोज बाजपेयी ने एक्टर के परिवार को एक लाख रुपये की मदद की है।

 साथ ही एक्टर अनुपम श्याम के ICU में भर्ती है और उन्होंने सोनू सूद से मदद की उम्मीद की थी जिसके बाद सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया वो अनुपम श्याम की देख रख करने वाले डॉक्टर्स के संपर्क में है। 

एक्टर के भाई अनुराग ने बताया, ''मैं मलाड अस्पताल में उनका डायलिसिस करवा रहा था, लेकिन सोमवार को डायलिसिस कराने के बाद उनकी तबियत अधिक खराब हो गई। हॉस्पिटल ने सुझाव दिया कि हम उन्हें किसी ऐसे अस्पताल में ले जाएं, जिसमें आईसीयू हो। इसलिए मैंने उन्हें इस अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन यह बहुत महंगा है और हमारे पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं। श्याम ने जो कुछ कमाया है, वह सब उनकी दवा पर खर्च हो चुका है। हमें वास्तव में पैसे की जरूरत है। मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि, उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत की बात को उनकी इंडस्ट्री में फैलाएं ताकि कोई आगे आकर हमारी मदद कर सके।'' 

सूत्रों की माने तो उनकी माली हालत खराब है जिसके चलते उन्हें दिक्क्त हो रही है । फिल्म मै  मुलायम सिंह यादव की शूटिंग के दौरान भी उनकी तबियत ठीक नहीं थी  उस वक़्त उनके पैर में इंफेक्शन था और उन्हें डायबिटीज की शिकायत थी और उस वक़्त भी  अनुपम श्याम की माली हालत ठीक नहीं थी लॉक डाउन के बाद काम भी बंद  हो गया और माली हालत और बिगड़ती चली गयी । आपको बता दें कि अनुपम श्याम ने वर्ष 1992 में श्याम बेनेगल के टीवी शो 'अमरावती की कथाएं' से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म 'सरदारी बेगम' (1996) से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

साल 2017 में वो टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' में नजर आए थे। टीवी शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में अपने किरदार से भी उन्होंने लोगों का काफी मनोरंजन किया। वह अब तक बेहतरीन फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं, जिनमे लज्जा, नायक, दुबई रिटर्न, परजनियां, आदि फिल्में शामिल हैं। 

Related Story