मनीष की दरियादिली, कोरोना के चलते स्टाफ को छुट्टी के साथ दी सैलेरी

By Aditi March 21, 2020, 3:53 p.m. 1k

कोरोनावायरस के चलते फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को बीते दिनों पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है। किसी भी फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग नहीं हो रही हैं। ऐसे में स्टाफ के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है इसकी के चलते बॉलीवुड के कई सितारों ने इसकी समस्या को हल किया है। इसी बीच एक्टर मनीष पॉल ने अपनी दरियादिली दिखाई जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। 

उन्होंने इस बात को महसूस किया कि लॉकडाउन के चलते उनके स्टाफ को आर्थिक परेशानी से जूझना पड़ सकता है। इसलिए उन्होंने उन्हें 31 मार्च तक छुट्टी देने के साथ एडवांस पेमेंट भी की है। इतना ही नहीं, पॉल ने अपने स्टाफ को मास्क, सैनिटाइजर, किराने की सामग्री, हैंड वॉश आदि सामान भी खरीद कर दिए हैं। ताकि वे बिना किसी परेशानी घर में अपने परिवार के साथ सुरक्षित रह सकें।

मनीष कहते हैं, "मैं जिम या किसी भी मीटिंग में नहीं जाने वाले नियमों का पालन कर रहा हूं। इस मुश्किल दौर में मैंने यह सुनिश्चित किया कि जो मुझे मेरे कामों में मदद करते है, मैं उनकी मदद करूं। मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट और ऑफिस ब्वॉयज समेत 12-15 लोगों के स्टाफ को मैंने अगले महीने की एडवांस पेमेंट दे दी है। ताकि लॉकडाउन के दौरान उन्हें किसी तरह की परेशानी न हो।"

आपको बता दें कि भारत में कोरोना का कहर दिन भर दिन बढ़ता नजर आ रहा है। ऐसे में हर कोई इस वायरस से अपना बचाव करने में लगा है। बीते दिनों पीएम मोदी में 21 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। इस रविवार देश भर के सभी नागरिक अपने घर पर ही रहेंगे। इसमें लोगों से अपील की गई कि वह सुबह 7:00 बजे से रात 9:00 बजे तक अपने घरों में रहे। 

Related Story