मनीष पॉल लॉकडाउन में बन गए ब्यूटीशियन, बनाया बीवी का आईब्रो...

By Arunima May 23, 2020, 7:01 p.m. 1k

लॉकडाउन(Lockdown) में बीवी की सेवा कैसे करनी है, ये सीखना हो तो सीखें मनीष पॉल से। बीवी को खुश करना मनीष पॉल(Maniesh Paul) को बखूबी आता है और इस बार तो जनाब ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसके देखकर आप हैरान भी हो जाएगें, और उनकी वाह-वाही करने से खुद को रोक भी नहीं पाएगें। 

लॉकडाउन में मनीष पॉल बन गए हैं अपनी पत्नीं संयुक्ता (Sayunkta) के ब्यूटीशियन (beautician )। इस बात का खुलासा उनकी पत्नि संयुक्ता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम (Instagram) पर किया है। 

इंडस्ट्री के स्टार होस्ट मनीष पॉल मल्टीटैलेंटिड हैं, ये तो हर कोई जानता है। मनीष पॉल को उनके गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर और मजाकिया अंदाज़ की वजह से सुल्तान ऑफ स्टेज कहा जाता है। मनीष एक्टिंग से लेकर सिंगिग में भी हाथ आज़मा चुके हैं। और इस बार लॉकडाउन ने मनीष को वो एक्सपेरिमेंट करने का मौका भी दे दिया, जिसके बारे में उन्होने सोचा तक नहीं था। 

इस बार मनीष ने अपनी लवली वाइफ सयुंक्ता के आइब्रोज(Eyebrows) बनाये हैं। मनीष के ब्यूटीशियन अवतार की एक तस्वीर संयुक्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शेयर की, और लिखा कि " किसने सोचा था कि में आइब्रोज को इस तरह शेप दूंगी ? यह मेरे लिए किया मनीष ने ! मुझे नही पता था कि मनीष इस तरह उस्तरा भी चला सकता है ।“

मनीष ने संयुक्ता की आईब्रोज़ ‘आईब्रो रेज़र’ से बनाई हैं।  संयुक्ता के इस पोस्ट को शेयर करते हुए उनके कई फैंस ने इस पर कमेंट किए। हर कोई मनीष के टैलेंट की दाद दे रहा है। संयुक्ता के पोस्ट पर मनीष ने भी हँसते हुए रिप्लाई किया - "hahahaha ट्रस्ट करने के लिए शुक्रिया,  मुझे लगता है मैने अच्छा काम किया है और यह तस्वीर सबूत है कि अगर कुछ गलत हुआ तो उसकी जिम्मेदारी मेरी होगी।“ वैसे इससे पहले संयुक्ता भी मनीष की हेयर स्टाइलिस्ट बन चुकी हैं। 

हाल ही में मनीष ने अपने सोशल मीडिया पर उनके नए हेयर कट के लिए संयुक्ता को धन्यवाद कहा था,  मनीष ने यह भी कहा था कि इससे पहले कभी भी संयुक्ता ने उनका हेयर कट किया नही था और यह उन्होंने पहली बार किया था।

देखा जाए तो लॉकडाउन में कुछ बंद पड़ा है, और जो उपलब्ध संसाधन है, उससे ही हर कोई अपना काम चला रहा है। ऐसे में मनीष पॉल और संयुक्ता एक दूसरे का ख्याल रखपर परफेक्ट कपल्स गोल सेट कर रहे हैं।A

Related Story