कोरोना की खबरें सुन मंदिरा बेदी को आया पैनिक अटैक

By Aditi March 26, 2020, 12:01 p.m. 1k

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस ने अपने बारें में कुछ खुलासा किया है जिसमे उन्होंने बताया है कि उन्हें कुछ दिन पहले पैनिक अटैक आया था। दरअसल, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वर्तमान स्थिति में फैली नेगेटिविटी के चलते उन्हें कुछ दिन पहले पैनिक अटैक आ गया था।

एक्ट्रेस ने कहा- मैं वुमेन क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में थीं और 9 मार्च को वापस आईं। आने के बाद मैं सेल्फ क्वारनटीन में चली गईं और दिन गिनने लगी क्योंकि कोरोना वायरस के पॉजिटिव होने के लक्षण 14 दिन में पता चलते हैं।  

मैं इतनी चिंतित, घबराई और डरी हुई थी कि तब तक खुद ही काम करती रही, जब तक की चिंता की वजह से मुझे अस्थमा का दौरा नहीं आया। एक्ट्रेस ने कहा- 'घटना के एक रात पहले मैंने जो आखिरी चीज देखी वह किसी के खांसने और उसे गंभीरता से न लेने वाले लोगों का वीडियो था। 

इस बातचीत में जब मंदिरा से पूछा गया कि वे सोशलाइजिंग कैसे कर रही हैं? तो उन्होंने कहा कि वे, उनके पति राज कौशल और बेटे वीर अपने-अपने तरीके से दोस्तों के संपर्क में हैं। बकौल मंदिरा, "हम वाइन एक बोतल खोलते हैं और अपने दोस्तों को वीडियो कॉल करते हैं। पिछले दिनों हमने मेरी मां का जन्मदिन भी वीडियो कॉल के जरिए मनाया था।"

Related Story