मंदाना करीमी ने E24 से की खास बातचीत

By Arunima April 16, 2020, 11:01 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। ऐसे में जो लोग जहां पर हैं वहीं पर फंस गए हैं और ऐसे मे जो अकेले फस गए है उन्हे घर का सारा काम अकेले ही करना पड़ रहा है। घर की सफाई, बर्तन,लॉन्ड्री और कुकिंग करके अपना गुजारा कर रहे है। 

ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमी भी  इस वक्त मुंबई के बांद्रा स्थ‍ित अपने घर में अकेले पड़ गई है, उनकी फैमिली ईरान मे हैं। इस वक़्त उन्हे अपने फैमिली कि काफ़ी चिंता भी हो रही है क्योंकि इस वक़्त ईरान के हालात बहुत खराब है। मंदाना ने बताया कि मेरी मां इस होली में यहां मेरे साथ रहने के लिए आने वाली थी, लेकिन फ्लाइट कैंसिल होने कि वजह से वो आ नहीं पाई। 

ईरान मे इस वक़्त हैंड सैनेटाइजर और दवा को लेकर भी काफी परेशानी हो रही है, वहा के हालात ठीक नहीं है,जिस कारण उन्हे अपनी फैमिली कि बहुत चिंता हो रही। इंटरनेट के द्वारा बस एक-दूसरे से बात कर पा रहे है ।

तो इस क्वॉरेंटाइन के दौरान मंदाना करीमी ने E24 से भी इंस्टा लाइव पर बात कि है, उन्होने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बाते E24 के साथ शेयर कि है। सबसे पहले उन्होने बताया कि वो लॉकडाउन में कैसे रह रही है। वो इस दौरान घर पर अकेले है, और सारा काम खुद ही कर रही है जैसे की- कुकिंग, बर्तन, झाडू- पोछा,लॉन्ड्री यहा तक कि उनका ड्राईवर भी ना होने कि वजह से उन्हे खुद ड्राइव करके जाना पड़ता है, जब कुछ इमरजेंसी होता है तब। इस दौरान उन्हे काफी परेशानियो का सामना करना पड़ रहा।

आगे उन्होंने अपने करियर को लेके बात कि, उन्होने बताया कि जब वो छोटी थी तबसे ही उन्हे ऐक्टिंग, मॉडलिंग का बहुत शौक था। फिर जब कुछ लोगों  ने उन्हे बोला कि तुम्हरा लुक काफ़ी अच्छा है, हाइट भी अच्छी है तुम मॉडलिंग कर सकती हो फिर उन्होने मॉडलिंग के लिए ट्राई किया। और फिर वो ईरान की मॉडल बन गई। बता दें मंदाना अपने देश ईरान में के खिलाफ जाकर अपने करियर को चुना था।

उन्होंने बताया कि  उनका परिवाक एक रुढ़िवादी खयालात का है। ईरान में धर्म और परिवार बहुत अहम होता है। पिता साथ नहीं थे तो करियर की चिंता काफी होती थी। क्योंकि वहा तब ये सब अलाउड नहीं था। आगे वो कहती है कि मुझे कभी लगा नहीं था की मै ईरान से अलग लाइफ देख पाऊंगी। फिर जब उनकी मम्मी ने दुसरी शादी कि तब वो मुंबई आ सकी और अपना फिल्मों में काम करने का सपना पूरा कर पाई। मंदाना करीमी ने बिग बॉस सीजन 9 मे भी पार्टिसिपेट किया था जिसमें वो तीसरे स्थान पर रहीं।

मंदाना बताती है कि ईरान मे बॉलीवुड ऐक्टर्स- शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार और करीना कपूर का बहुत क्रेज है, इनकी हर एक फ़िल्म वहा देखी जाती है । इसकी वजह से बिग बॉस सीजन 9 कि जिसमें वो कंटेस्टेंट थी,उस सीज़न का हर एपिसोड ईरान मे डब किया गया था, देख सकते है कि वहा बॉलीवुड ऐक्टर्स का कितना क्रेज है। हालांकि अब मंदाना की फ़िल्मे भी ईरान मे देखी जाती है। जिससे वो काफ़ी खुश है। आपको बता दे कि मंदाना ने E24 के लिए फारसी गाना भी गाया, जिसकी लोगों ने काफी सराहना भी की।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मंदाना,  रॉय, भाग जॉनी और क्या कूल है हम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। देखा जाए तो वह अभी फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश में जुटी हुई हैं, जिसके लिए वो अपनी हिन्दी भी ठीक कर रही है ।

Related Story