मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग कर विवादों में रजनीकांत, केस हुआ दर्ज !

By Neetu Jan. 31, 2020, 5:52 p.m. 1k

मैन वर्सेज वाइल्ड ( Man Vs Wild ) शो से दुनिया भर में पॉपुलर बियर ग्रिल्स आजकल भारत में हैं। हाल ही में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो मैन वर्सेज वाइल्ड  (Man Vs Wild) की शूटिंग करने के रजनीकांत ( Rajini Kanth ) लिए कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व रवाना हुए थे । वहां से ये खबर भी आई थी कि  जानकारी के मुताबिक रजनीकांत के एंकल (टखना) और कंधे में चोट लगी है उन्हें चोट लगने के बाद शूटिंग रोक दी गई और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसे टाल दिया गया है।  वहीं रजनीकांत कर्नाटक के जंगल में शूटिंग के बाद एक नए विवाद में पड़ गए हैं।   शूटिंग में कुछ ऐसा हूआ है जिसके चलते अब थलाइवा की मुसीबत बढ़ सकती है। खबरों की मानें तो उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है। 

कर्नाटक के कुछ फॉरेस्ट एक्टिविस्ट ने रजनीकांत (Rajinikanth) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। शिकायत करने वालों का मानना है कि, रजनीकांत (Rajinikanth) को अरेस्ट कर लेना चाहिए। उनको एक नेशनल फॉरेस्ट में शो की शूटिंग नहीं करनी चाहिए थी.।उनके इस काम की वजह से जंगल और वहां मौजूद जानवरों को नुकसान हो सकता है। 

आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) से पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो मैन वर्सेज वाइल्ड का हिस्सा बन चुके हैं। बीते साल 12 अगस्त को मैन वर्सेज वाइल्ड के एपिसोड में पीएम नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स  के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में नजर आए थे।

रजनीकांत के अलावा मैन वर्सेस वाइल्ड Man Vs wild में अक्षय कुमार भी बेयर ग्रिल्स Bear Grylls के साथ एडवेंचर करते हुए नजर आएंगे। अक्षय शूटिंग के लिए मैसूर रवाना हुए थे। दक्षिण भारत के जंगलों में बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय एडवेंचर शो किया। अक्षय हेलीकॉप्टर से घने जंगलों के बीच गए  और वहां यह एपिसोड शूट किया। अक्षय और रजनीकांत के अलावा विराट कोहली और दीपिका पादुकोण भी  मैन वर्सेस वाइल्ड में हिस्सा लेंगे। 

Related Story