कोरोना काल में किचन संभाल रहीं हैं मलाइका अरोड़ा , बालकनी में नैप्किन सुखाती नजर आईं

By Neetu July 31, 2020, 5:45 p.m. 1k

अदिति त्यागी -बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों का विषय बनी रहतीं हैं। बात चाहे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप की हो या अपने ड्रेसिंग स्टाइल की यहां तक की अपने डांस मूव्स से मलाइका ने सबको अपना दीवाना बनाया है।बॉलीवुड में स्टाइल के नाम में मलाइका सबसे पहले जानी जाती हैं। इसके साथ ही मलाइका फिटनेस और योग के मामले में भी सबसे आगे रहतीं हैं और फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहतीं हैं। 

अब हाल ही में  मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, वायरल हुई तस्वीरों में मलाइका घर की बालकनी (Balcony  में किचन नैपकिन (Kitchen Napkin )सुखाती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका की यह तस्वीरें सभी का ध्यान अपनी ओर कर रहीं हैं। मलाइका की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है ,साथ ही फैंस को मलाइका का यह अंदाज़ खूब भा रहा है। 

तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि मलाइका ने किचन का काम खत्म होने के बाद नैपकिन सुखाने के लिए अपनी बालकनी में आयी। मलाइका फोटो में बेहद सिंपल लुक में नजर आ रहीं हैं। नो मेकअप लुक ,ग्रे टीशर्ट और ब्लू जीन्स में भी मलाइका काफी एलिगेंट लग रहीं है। 

बता दें कि इससे पहले मलाइका ने फैंस के साथ कोरोना वायरस की महामारी के दौरान मास्क पहनने का सही तरीका शेयर किया था , मलाइका ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया था , और बताया था कि मास्क को किस तरह पहना जाये। मलाइका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था - प्लीज मास्क को सही तरिके से पहने , खुद को और दुसरो को भी सुरक्षित रखें। 

आपको बताते चलें कि मलाइका ने हाल ही में टीवी डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)'  में जज के तौर पर वापसी की है। मलाइका ने लॉकडाउन (Lockdown) के बाद शो के दूसरे एपिसोड की शूटिंग की है। उनके साथ कोरियोग्राफर-जज टेरेंस लुइस (Terence Lewis) और गीता कपूर (Geeta Kapur) भी मौजूद थे। मलाइका ने खुद इस बात की जानकारी  दी थी , उन्होंने बताया था कि वो सेट पर भी किस तरह की सावधानियां बरत रही हैं। 

Related Story