2 महीने से् जॉर्डन में फंसे थे एक्टर पृथ्वीराज, 57 लोगों की टीम के साथ लौटे भारत

By Arunima May 22, 2020, 3:32 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते देश में जारी लॉकडाउन के कारण कई लोग अलग शहरों में ही नहीं, बल्कि दूसरे देशों में भी फंसे हुए हैं। आम लोग ही नहीं कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी हैं, जो लॉकडाउन के बीच देश वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

 मलयालम एक्‍टर पृथ्‍वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran), आखिरकार लंबे समत तक लॉकडाउन की वजह से जॉर्डन में फंसे होने के बाद अपने देश वापस लौट आए हैं। पृथ्‍वीराज सुकुमारन पिछले दो महीने से जॉर्डन में फंसे हुए थे। पृथ्‍वीराज अपनी फिल्‍म 'आदुजीवथिम' के 57 क्रू मैंबरों के साथ जॉर्डन में फंसे हुए थे और लंबे इंतजार के बाद कुछ घंटे पहले ही वह अपने देश वापस लौटे हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक पृथ्‍वीराज और 57 क्रू मैंबरों के देश लौटने की जानकारी तस्‍वीर के साथ शेयर की है। ये सभी आज सुबह कोची एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं। देश पहुंचते ही पृथ्‍वीराज ने अपने इंस्‍टाग्राम पर भी फैंस को खुद को लौटने की जानकारी दी। उन्‍होंने अपनी एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह मास्‍क पहने और लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं।

 एयरपोर्ट पर वह अपने लगेज की ट्रॉली लाते हुए नजर आए। बता दें कि पृथ्‍वीराज अपने न‍िर्देशक ब्‍लेसी के साथ मार्च में अपनी आने वाली फिल्‍म "आदुजीवथिम" की शूटिंग के लिए जॉर्डन गए हुए थे। लेकिन कोरोना पेनडेमिक के चलते पृथ्‍वीराज समेत इस फिल्‍म के 57 क्रू मैंबर जॉर्डन में फंस गए। इसी के बाद से ये पूरा क्रू देश लौटने के लिए मदद मांग रहा था।

 अप्रैल में ब्‍लैसी ने केरल फिल्‍म चेंबर को ईमेल के जरिए खुद के फंसे होने की बात कहते हुए मदद की गुहार लगाई थी। बता दें कि न‍िर्देशक ब्‍लैसी और पृथ्‍वीराज की ये आने वाली फिल्‍म मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री की अब तक की सबसे महंगी फिल्‍म बताई जा रही है। 

Related Story