रोड एक्‍सीडेंट में मलयालम एक्टर बेसिल जॉर्ज की हुई मौत...

By Aditi May 6, 2020, 1:39 p.m. 1k

 

सिनेमा जगत को एक के बाद एक कई झटके लगा रहे है। पिछले हफ्ते बॉलीवुड सिनेमा के दो मशहूर सितारों को खोया था। वहीं अब इस लिस्ट में एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है। मलयालम एक्टर बेसिल जॉर्ज का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक रविवार की रात केरल के एर्नाकुलम जिले में उनका एक्सिडेंट हो गया था जिससे उनकी मौत हो गई। बता दें कि जॉर्ज केवल 30 साल के थे। 

 

इस कार एक्सीडेंट में जॉर्ज समेत तीन लोगों की मौत हुई है तो वहीं 5 लोग बुरी तरह जख्मी हैं। यह कार पास में मौजूद एक इमारत से जाकर टकरा गई थी जहां मजदूर रहते हैं। बताया जा रहा है कि कार कोलेंचेरी से मुवात्तुपूजा (Muvattupuzha) की तरफ जा रही थी कि तभी ड्राइवर ने इसपर नियंत्रण खो दिया और कार एक बिजली के खंभे (इलेक्ट्रिक पोस्ट) से जाकर टकरा गई।

 

इसके बाद यह एक दुकान और फिर एक बिल्डिंग से टकराई। इस घटना के बाद वहां के आसपास के लोगों ने घायलों को कोलेंचेरी के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। बता दें कि पिछले साल 30 अगस्त को जॉर्ज की फिल्म Poovalliyum Kunjadum रिलीज हुई। फिल्म में उनके अलावा आर्या मनिकांदा, शम्मी थाईलकन और नीना कुरूप अहम रोल में थे।

Related Story