मलाइका ने बेटे के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लिखा इमोशनल नोट

By Arunima May 3, 2020, 9:44 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है। 

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका (Malaika Arora) अरोड़ा ने अपने इस्टंग्राम पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं। ये काफी पुरानी तस्वीर है। तस्वीर में मलाइका के बेटे अरहान काफी छोटे नजर आ रहें हैं और मलाइका काफी हॉट और खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर किसी जंगल या पार्क की है जिसमें पीछे पेड़-पौधे नजर आ रहे हैं। वहीं सामने बहुत लजीज खाना रखा हुआ है।

 तस्वीर काफी प्यारी है बेटा अरहान अपनी मां मलाइका को किस कर रहें हैं। तस्वीर में बेटे और मां का बॉड साफ नजर आ रहा है। तस्वरी को देखकर लग है कि मलाइका को अपने पुराने दिन याद आ रहे हैं। तस्वीर के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा है कि- 'थ्रोबैक एक ऐसे समय में जहां जीवन सामान्य महसूस होता था आज की तुलना में प्रतिबंधित नहीं था। जिंदगी को फॉर ग्रांटेड मत लो।

 सकारात्मक रहो और अपने चेहरे की मुस्कुराहट को मत मिटने दो।' फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। लॉकडाउन के चलते मलाइका अपना सारा समय अपने घर में ही बिता रही हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। मलाइका हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है। कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में  37,776 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 1,223  से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Story