कोरोना वॉरियर हैं मलाइका अरोड़ा की कजिन सिस्टर, एक्ट्रेस ने यूं किया सलाम

By Arunima May 15, 2020, 2:35 p.m. 1k

कोरोना की महामारी थमने का नाम नहीं ले रही है, देश में कोरोना पीड़ितों की तादाद 82 हजार तक हो चुकी है। देश के तमाम मेडिकल स्टाफ इस बीमारी से लड़ने में जुटे हैं। कई कोरोना वारियर्स जान तक गंवा चुके हैं लेकिन फिर भी डॉक्टर और नर्सेज हिम्मत नहीं हार रहे हैं। पूरा देश उनके हौसले को सलाम कर रहा है।हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इस्टंग्राम पर अपनी कजन बहन की तस्वीर शेयर की है जो कोरोना वॉरियर की मदत कर रही हैं। तस्वीर के साथ मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा है कि "मुझे तुम पर गर्व है आपको सलाम।" तस्वीर में उनकी बहन ने सुरक्षा सूट और मास्क पहना हुआ है।  

इनदिनों लॉकडाउन में मलाइका अरोड़ा कोरोनावायरस  के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं। घर में रहने के बाद भी एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने परिवार के साथ भी एक तस्वीर शेयर किया था। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ नजर आ रही थीं। दरअसल, तस्वीर शेयर करते हुए मलाइका ने बताया कि उन्हें अपने परिवार की बहुत याद आ रही है। 

लॉकडाउन के दौरान मलाइका तस्वीरें शेयर करके लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।  

आपको बता दें, मलाइका अपने तस्वीर और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।

 हाल ही में अर्जुन कपूर से एक फैन ने मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर सवाल पूछा तो एक्टर ने जवाब दिया, 'मैं जब भी शादी करूंगा आप सबको बता दूंगा। फिलहाल तो कोई प्लान नहीं है। अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी। अभी कोई योजना नहीं है और इसके बारे में अभी सोचा भी नहीं है। मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा।'  

Related Story