4 महीने बाद शूटिंग सेट पर लौटी मलाइका, वीडियो शेयर कर बताया कोरोना के बीच कैसे हो रही हैं शूटिंग

By Neetu July 28, 2020, 1:28 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टीवी सीरियल्स की शूटिंग को शुरू हुए एक महीना होने को आया है। तमाम सीरियल्स और रिएलिटी शोज़ की शूटिंग कोरोना काल में महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों और गाइडलाइंस के तहत की जा रही है। इसी मलाइका अरोड़ा ने भी अपने डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

4 महीने बाद शो के सेट पर वापिस लौटी मलाइका बेहद उत्साहित दिखीं। अपनी इस एक्साइटमेंट को मलाइका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके ज़ाहिर किया। इसी के साथ मलाइका ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होने ‘न्यू नॉर्मल’ में  घर से निकलकर सेट पर पहुंचने, और फिर तैयार होने से लेकर शूटिंग शुरू करने तक का सफर दिखाया है।

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे मलाइका के कॉस्टयूम, उनकी जूलरी और बाकि सभी सामानों को सैनेटाइज़ किया जाता है। जिसके बाद मलाइका सेट पर पहुंचती हैं, जहां सबसे पहले वह अपने हाथ सैनेटाइज़ करती हैं, फिर उनका टैम्परेचर चैक होता है, जिसके बाद ही वह अपने मेकअप रूम में जाती हैं।

इस दौरान मालइका के दोनों मेकअप आर्टिस्टिस भी पीपीई किट पहने उनका मेकअप कर रहे हैं। बीच-बीच में मलाइका अपने हाथ बार-बार सैनेटाइज़ कर रही हैं। 

वैनिटी वैन से निकलकर मलाइका जैसे ही ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ के स्टेज पर पहुंचती हैं, वह अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पाती हैं, और दोनों हाथ उठाकर, फ्लाइंग किस करके अपनी खुशी ज़ाहिर करती हैं। 1 मिनट 43 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

आपको बता दें, कि ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ के सेट पर लौटकर मलाइका बेहद खुश हैं। सुपर डांसर के इस एपिसोड में मलाइका स्टेज पर धमाकेदार परफोर्मेंस भी देंगी। जिसमें वह अपनी एक्स सासू मां हेलेन के गाने ‘पिया तू’ पर थिरकती नज़र आएंगी। इस शो में मलाइका के अलावा मशहूर कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस और गीता कपूर भी बतौर जज नज़र आ रहे हैं।

Related Story