MALAIKA ARORA ने ली SHILPA SHETTY की 'जज' की कुर्सी, सुपर डांसर में किया रिप्लेस

By Aditi May 5, 2021, 8:31 a.m. 1k

अदिति त्यागी - देश भर में कोरोना (Corona Virus) का साया मंडरा रहा है। इसकी वजह से कई चीजों पर असर पड़ा है। बॉलीवुड और टीवी में भी शूटिंग को रोका या अलग जगहों पर शिफ्ट किया गया है। ऐसा ही कुछ टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) के सेट पर भी हुआ है जिसके सेट को दमन में शिफ्ट किया गया है। शो की जज और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और फिल्म मेकर अनुराग बासु ने अपने निजी कामों के चलते शो से बाहर हुए थे। 

हालांकि दमन में शूटिंग होने की वजह से अनुराग ने तो शो पर वापसी कर ली लेकिन शिल्पा नहीं लौटी। ऐसे में मेकर्स ने उनकी जगह एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora)  को उनकी जगह शो में शामिल (Malaika Replace Shilpa in Show) किया है। शो में एपिसोड के लिए रेमो डिसूज़ा और फराह खान भी शामिल हुए हैं। वहीं गीता कपूर पहले की ही तरह शो में मौजूद है। 

दरअसल मेकर्स का कहना है कि शिल्पा कुछ समय तक शो की शूटिंग नहीं कर पाएंगी। यही वजह है कि हमने मलाइका को उनकी जगह अप्रोच किया है। आने वाले एपिसोड में टेरेंस लुइस भी उनके साथ होंगे। नियमित तौर पर टीम की जांच हो रही है। हम सभी सावधानियां बरत रहे हैं। ये मुश्किल समय है और ऐसे में हमे कम लोगों के साथ ही काम करना पड़ रहा है। जब जज मुंबई से दमन आते हैं तो उनकी भी टेस्टिंग होती है। 

वहीं खबरें ये भी है कि शिल्पा ने इस शो के लिए अपनी फीस भी बढ़ा दी थी ,पहले उन्हें 18 लाख रूपये मिलते थे वहीँ उन्होंने इस फीस में इजाफा किया और अब ये 20 लाख हो गई है। 

बता दें कि 14 मई तक कई शोज महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन के कारण मुंबई से बाहर शिफ्ट किये गए हैं। जहां सुपर डांसर और इंडियन आइडल की टीम दमन में शूट कर रही हैं वहीं डांस दीवाने की टीम को बंगलोर में शिफ्ट किया गया है। 

Related Story